एयरटेल ने लॉन्च किया 401 रु. का प्रीपेड प्लान, डिज्नी+ हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

0
44
Advertisements

[ad_1]

  • 401 रुपए वाले इस प्लान में वॉयस कॉल और एसएमएस बेनेफिट्स नहीं मिलेंगे
  • प्लान की वैधता 28 दिन है, रोजाना 3 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा
  • वैधता खत्म होने के बाद भी एयरटेल कनेक्शन से वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस एक्सेस कर सकेंगे

दैनिक भास्कर

Apr 24, 2020, 03:09 PM IST

नई दिल्ली. लॉकडाउन में लोगों को राहत देने के लिए टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपनी प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियों को एक्सपेंड कर दिया है। कंपनी ने नया 401 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया है जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सालभर का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस समय लोग घरों पर हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। कंपनी ने लॉकडाउन पीरियड के दौरान इस प्लान को इसलिए लॉन्च किया ताकि ओटीटी प्लेटफार्म्स जैसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर यूजर इंगेजमेंट बढ़ाई जा सके। इस प्लान की वैधता 28 दिन है और खासबात यह है कि प्लान कि वैधता खत्म होने के बाद भी एयरटेल कनेक्शन से ओटीटी प्लेटफार्म एक्सेस किए जा सकेंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा
401 रुपए का यह नया प्लान एयरटेल की वेबसाइट पर भी लिस्टेड हो चुका है। इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का एक साल का सब्सक्रिप्शन तो मिलेगा है साथ में 28 दिन की वैधता के साथ 3 जीबी हाई स्पीड डेटा रोजाना मिलेगा। सब्सक्रिप्शन में यूजर डिज्नी प्लस पर शो, मूवीज और किड्स कंटेंट देख सकेंगे साथ ही एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल और लाइव स्पोर्ट्स का भी लुफ्त उठा सकेंगे। इसमें भारतीय टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड और नई बॉलीवुड मूवीज का अर्ली एक्सेस भी मिलेगा। खासबात यह है कि प्लान की वैधता खत्म होने के बाद भी यूजर एयरटेल कनेक्शन से वीडिया स्ट्रीमिंग सर्विस को इस्तेमाल कर सकेंगे।

सभी सर्कल में काम करेगा नया प्लान
इस प्लान में 3 जीबी हाई स्पीड डेटा 28 दिन तक रोजाना मिलेगा। यह प्लान एयरटेल साइट के डेटा सेक्शन के अंदर उपलब्ध है। इसमें वॉयस कॉल और एसएमएस बेनेफिट्स नहीं मिलेंगे। यूजर एयरटेल ऐप, गूगल पे और पेटीएम समेत किसी भी रिचार्ज चैनल से यह प्लान एक्टिवेट करा सकेंगे। यह सभी टेलीकॉम सर्कल पर काम करेगा।

[ad_2]

Source link