एलजी ने फोन समेत कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग शुरू की, फोल्डेबल फोन पर 5 हजार रु. तो टीवी बुक करने पर 15 हजार रु. तक का डिस्काउंट मिल रहा

0
25
Advertisements

[ad_1]

  • 15 मई तक बुकिंग कर सकेंगे, डिलीवरी लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरू होगी।
  • ग्राहकों को इन ऑफर्स का लाभ 30 मई से पहले खरीदारी करने पर ही मिलेगा।

दैनिक भास्कर

May 04, 2020, 04:13 PM IST

नई दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान लोगों का रूझान जानने के लिए एलजी मेने स्मार्टफोन समेत टीवी, फ्रिज जैसे कई होम अप्लायंसेज के रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए हैं। फोल्डेबल फोन एलजी G8X ThinQ की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 5 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट और दो हजार रुपए के ब्लूटूथ हेडसेट मिलेगा, तो टीवी खरीदने पर 15 हजार रुपए तक कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं एसी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन समेत अन्य होम अप्लायंसेज पर 12.5 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी ने डेडिकेटेड साइट जारी की है, जिनपर सभी प्रोडक्ट्स और उनसे जुड़े ऑफर्स के बारे में जानकारी दी है। ग्राहक 15 मई तक प्री-बुकिंग कर सकेंगे।

30 मई से पहले खरीदारी करने पर ही मिलेगा।

कंपनी ने डेडिकेटेड साइट जारी की है, जिसमें लॉकडाउन के दौरान भी चुनिंदा प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग की जा रही है। हालांकि इस समय देश में गैर जरूरी चीजों कि बिक्री फिलहाल बैन है, ऐसे में कंपनी सिर्फ ग्राहकों का रूझान जानने के लिए प्री-बुकिंग कर रही है ताकि अंदाजा लगाया जा सके कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कितने लोग इन्हें खरीदेंगे। बुकिंग करने पर कंपनी का एग्जीक्यूटिव ग्राहकों से संपर्क कर ऑफर की जानकारी मुहैया कराएगा। ऑफर का लाभ ग्राहकों को 30 मई से पहले खरीदारी करने पर ही मिलेगा।

साइट के मुताबिक ऑफर की जानकारी

  • एलजी के फोल्डेबल स्मार्टफोन एलजी G8X ThinQ की कीमत 50 हजार रुपए है। कंपनी ने इसे दिसंबर 2018 में लॉन्च किया था। इसकी प्री-बुकिंग करने पर ग्राहकों को 5 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट और 2 हजार रुपए कीमत के जाबरा ब्लूटूथ हेडसेट दिया जा रहा है।
  • एलजी टीवी और ऑडियो प्रोडक्ट्स की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को क्रेडिट-डेबिट कार्ड से खरीदी करने पर 15 फीसदी ( अधिक्तम 15 हजार रुपए तक) कैशबैक दिया जाएगा, 17500 रुपए तक की एक ईएमआई की छूट या लकी ड्रा में LK7 स्पीकर खरीदने का मौका मिलेगा। OLED या UHD टीवी खरीदने पर ग्राहक को 35,990 रुपए एक अन्य टीवी जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा एलजी टीवी खरीदने पर 10 हजार रुपए तक का निश्चित उपहार दिया जाएगा।
  • होम अप्लायंसेज जैसे फ्रिज, एसी, वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरिफायर, एयर प्यूरिफायर, डिशवॉशर और माइक्रोवेव खरीदने वाले ग्राहकों को 12.5 फीसदी तक का कैशबैक और 5 हजार रुपए तक का निश्चित उपहार दिया जाएगा। इन सभी प्रोडक्ट्स की डिलीवरी लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरू होगी।

LG की डेडिकेटेड माइक्रोसाइडट पर जाने के लिए क्लिक करें 

[ad_2]

Source link