सामने आई सैमसंग के पहले पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन की तस्वीरें, दुनियाभर में लॉकडाउन खत्म होने के बाद हो सकता है लॉन्चिंग का ऐलान

0
43
Advertisements

[ad_1]

दैनिक भास्कर

Apr 27, 2020, 03:05 PM IST

नई दिल्ली. साउथ कारियाई टेक कंपनी सैमसंग पॉपअप कैमरे वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में इंटरनेट पर इसकी लीक तस्वीरें सामने आईं। कंपनी इस थीम पर तब काम कर रही है, जब अन्य कंपनियां पॉप-अप के बाद पंच होल कैमरा थीम पर शिफ्ट हो चुकी है। इसे किस नाम से और कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन में सिंगल पॉपअप कैमरा है, जो काफी हद तक वनप्लस 7 प्रो जैसे दिखाई दे रहा है। उम्मीद की जा रही है कि दुनियाभर में लॉकडाउन खत्म होने के बाद कंपनी इसकी लॉन्चिंग का ऐलान करेगी।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा
ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा

इसमें कर्व्ड डिजाइन दिया गया है, जो आमतौर से सैमसंग के फ्लैगशिप फोन में देखने को मिलता, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इसे गैलेक्सी ए-सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका फुल स्क्रीन डिजाइन सैमसंग के अन्य ए-सीरीज फोन सा दिखता है। सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट लेकिन नहीं मिलेगा 3.5 एमएम ऑडियो जैक
चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट लेकिन नहीं मिलेगा 3.5 एमएम ऑडियो जैक

फोन के बैक एज भी कर्व्ड है, जो गैलेक्सी ए-सीरीज के अन्य फोन से मिलता-जुलता है। इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसके टॉप पर IR ब्लास्टर दिया है। बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है, जिसके ठीक बगल में नॉयस कैंसिलेशन माइक दिया गया है। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। पॉपअप कैमरे की बदौलत इसमें किसी भी प्रकार का नॉज नहीं मिलता।

फोटो-वीडियो क्रेडिट: pigtou

[ad_2]

Source link