30 अप्रैल को रेडमी नोट 9 सीरीज का नया फोन लॉन्च होगा, कंपनी चीन में ऑर्गनाइज करेगी ऑनलाइन इवेंट

0
28
Advertisements

[ad_1]

दैनिक भास्कर

Apr 26, 2020, 02:00 PM IST

बीजिंग. 30 अप्रैल को श्याओमी ऑनलाइन इवेंट में रेडमी नोट 9 सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया। उम्मीद की जा रही है कि यह रेडमी नोट 9 हो सकता है, जिसे पिछले महीने लॉन्च हुई रेडमी नोट 9 प्रो और 9 प्रो मैक्स के साथ लॉन्च किया जाना था। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रेडमी नोट 9 को चीन में रेडमी 10X के नाम से उतारा जा सकता है। 

कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी
कंपनी ने ट्विटर पर पोस्टर इमेज जारी कर लॉन्चिंग इवेंट की जानकारी दी। टीजर इमेज में कंपनी ने बताया कि नया रेडमी नोट 9 सीरीज फोन 30 अप्रैल को लॉन्च होगा। इसे ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसे ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव देखा जा सकेगा। हालांकि ऑफिशियल टीजर इमेज में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

पंच होल डिजाइन मिल सकता है
फिलहाल अभी रेडमी नोट 9 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि चीन में इसे रेडमी 10X के नाम  से लॉन्च किया जा सकता है, जिसे पिछले हफ्ते TENAA डेटाबेस में मॉडल नंबर  M2003J15SC नाम से स्पॉट किया गया था। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें चार रियर कैमरे और पंच होल डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा।

रेडमी नोट 9 कीमत और स्पेसिफिकेशन
चीन टेलीकॉम लिस्टिंग के मुताबिक, चीन में रेडमी 10X की कीमत 16200 रुपए तक होगी। ग्लोबल मार्केट में भी इसे इतनी ही कीमत के साथ उतारा जा सकता है। साइट के मुताबिक, इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। फोन में 6 जीबी तक की रैम मिलेगी और यह मीडियाटेक हीलियो जी85 और एंड्ऱॉयड 10 पर काम करेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5020 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।



[ad_2]

Source link