Asus Zenfone Max M2 को मिला Android 10 अपडेट, ऐसे करें डाउनलोड

0
32
Advertisements

[ad_1]

Asus Zenfone Max M2 को Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट आखिरकार इस दो साल पुराने फोन को लेटेस्ट एंड्रॉयड बिल्ड पर ले आता है। अपडेट सभी यूज़र्स के लिए जारी किया गया है, इसलिए असूस ज़ेनफोन मैक्स एम2 यूज़र्स फोन की सेटिंग्स में अपडेट को देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 अपडेट वर्ज़न नंबर 17.2018.2002.29 के साथ आता है। कंपनी ने अब तक मैनुअल डाउनलोड लिंक उपलब्ध नहीं कराया है, लेकिन इसे जल्द ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर उपलब्ध हो जाना चाहिए। याद दिला दें कि असूस ज़ेनफोन मैक्स एम2 को दिसंबर 2018 में भारत में लॉन्च किया गया था और इसकी खासियत स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट और 4,000 एमएएच बैटरी है।

असूस ज़ेनफोन मैक्स एम2 के लिए एंड्रॉयड 10 अपडेट रोल आउट की घोषणा कंपनी ने फोरम के जरिए की है। चैंजलॉग इस बात की पुष्टि करता है कि सिस्टम को लेटेस्ट एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर में अपग्रेड किया गया है, इसलिए यूज़र्स इसमें सिस्टम-वाइड डार्क मोड, लेटेस्ट एंड्रॉयड जेस्चर नेविगेशन, नए यूआई और कई अन्य फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं।

चेंजलॉग यह भी जानकारी देता है कि अपडेट वीडियो और फोटो के लिए प्रीव्यू इंटरफेस भी लाता है और वीडियो के लिए सीआईएफ और क्यूवीजीए फाइलों के लिए सपोर्ट जोड़ता है। असूस अकसर सॉफ्टवेयर अपडेट का एक डाउनलोड लिंक भी उपलब्ध कराती है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इस अपडेट का लिंक उपलब्ध नहीं कराया है। यदि आपको अपडेट का लिंक चाहिए तो हम वेबसाइट को समय-समय पर जांचते रहने की सलाह देंगे।

अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) तरीके से जारी किया गया है, इसलिए यूज़र्स को यह अपडेट खुद मिल जाएगी। यदि आपको नोटिफिकेशन नहीं मिला है या गलती से हट पैनल में हट गया है, तो आप फोन की सेटिंग्स में जाके इसे खुद से जांच सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए यूज़र्स को Asus Zenfone Max M2 के ‘Settings’ में जाना होगा, जहां मौजूद ‘System’ पर टैप कर ‘System Update’ विकल्प को चुनना होगा। यहां आपको लेटेस्ट अपडेट मिल जाएगा। अपडेट निश्चित तौर पर बड़े साइज़ में होगा, इसलिए हम इसे डाउनलोड करने के लि एक मजबूत वाई-फाई कनेक्शन इस्तेमाल करने और बैटरी को चार्ज रखने की सलाह देंगे।

[ad_2]

Source link