BSNL का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन ऑफर अब बंद

0
43
Advertisements

[ad_1]

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अचानक Amazon Prime प्रमोशनल ऑफर को बंद कर दिया है, जिसमें कंपनी अपने पोस्टपेड और लैंडलाइन यूज़र्स को 1 साल का मुफ्त प्राइम सब्सक्रिप्शन प्रदान करती थी। यह सुविधा कंपनी के अगले नोटिस तक बंद रहेगी। इस टेलीकॉम कंपनी ने Amazon के साथ साल 2018 में साझेदारी की थी, जिसके बाद कंपनी ने अपने ग्राहकों को पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड रीचार्ज पर 1 साल का मुफ्त अमेज़न प्राइमसब्सक्रिप्शन देना शुरू किया था। यह ऑफर बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 745 रुपये के रीचार्ज पर उपलब्ध होता था, लेकिन बाद में कंपनी ने इसे सस्ता कर दिया। इसके बाद पिछले साल जुलाई में 499 रुपये के रीचार्ज पर ग्राहकों को यह ऑफर उपलब्ध कराया गया।

BSNL Kerala साइट पर एक टिकर चल रहा है, जिसमें ऐलान किया गया है कि Amazon Prime Subscription ऑफर जो कि साल 2018 में लॉन्च किया गया था अब वह बंद कर दिया गया है। इसके अलावा, BSNL केरला डिविज़न के ट्विटर अकाउंट पर भी पुष्टि की गई है कि यह प्रमोशनल ऑफर अगले नोटिस तक बंद किया जा रहा है। सबसे पहले इस खबर को OnlyTech द्वारा साझा किया गया था।

ट्विटर पर यूज़र्स ने की शिकायत-

बीएसएनएल अपनी यह सुविधा बंद करने जा रही है, इसके लिए कंपनी की तरफ से न तो कोई नोटिफिकेशन ज़ारी की गई और न ही ग्राहकों को जानकारी दी गई। इस वजह से कुछ यूज़र्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी शिकायत सामने रखी है। कई यूज़र्स ने शिकायत के लिए ट्विटर को अपना जरिया बनाया। यूज़र्स ने शिकायत की कि ऑफर के तहत उन्हें मिला लिंक अब काम नहीं कर रहा है। Gadgets 360 ने इस संबंध में स्पष्टता हासिल करने के लिए बीएसएनएल को संपर्क किया है। हालांकि, अब तक कंपनी द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया है।

 

अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन प्रमोशनल ऑफर के तहत, बीएसएएल अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड दोनों ही ग्राहक को 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करती है। शुरुआती रूप में पोस्टपेड प्लान में इस ऑफर की शुरुआत 399 रुपये से होती थी, वहीं सबसे कम लैंडलाइन ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 745 रुपये थी। हालांकि, बाद में कंपनी ने ब्रॉडबैंड प्लान के लिए कीमत थोड़ी कर दी। इसके बाद यह ऑफर 499 रुपये में उपलब्ध हो गया था। इसके अलावा कंपनी बीएसएनएल भारत फाइबर ग्राहकों को भी 1 साल की अमेज़न प्राइम सदस्यता देती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link