Call of Duty: Mobile सीज़न 6 की शुरुआत, रस्ट मैप और नए हथियार जोड़े गए

0
53
Advertisements

[ad_1]

Call of Duty: Mobile को 1.0.12 अपडेट मिला है, जो नए Season 6 के साथ आता है। नए सीज़न का नाम ‘Once Upon a Time in Rust’ है। कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल भी PUBG Mobile की तरह एक लोकप्रिय बैटल रोयाल गेम है, जिसने लॉन्च के कुछ ही समय के अंदर करोड़ो डाउनलोड्स हासिल कर लिए थे। पबजी की तरह ही कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल भी नए सीज़न लाता रहता है। लॉन्च के बाद से यह गेम का छठा सीज़न है और इस अपडेट में गेम में कई बड़े बदलाव भी हुए हैं। गेम में नए नक्शे, नए गेम मोड और नए बैटल पास कंटेंट जोड़े गए हैं। अपडेट एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए प्ले स्टोर और आईओएस यूज़र्स के लिए ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

Call of Duty: Mobile 1.0.12 अपडेट कई नए फीचर्स लाता है, जिसमें नए किरदार, हथियार और फ्री और प्रीमियम दोनों टीयर के प्लेयर्स के लिए नए बैटल पास रिवार्ड शामिल हैं। कंपनी के Reddit पेज पर सभी बदलावों और नए कंटेंट की जानकारी साझा की गई है। हालांकि कंपनी ने यह भी बताया है कि नया कॉल ऑफ ड्यूटी अपडेट क्षेत्रों के हिसाब से धीरे-धीरे जारी किया जाएगा और कुछ फीचर्स की जानकारी केवल तब साझा की जाएगी जब वे जारी किए जाएंगे।
 

Call of Duty: Mobile 1.0.12 changes and new features

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल सीज़न 6 में एक नया नक्शा ‘Rust’ पेश किया गया है, जिसे हम पहले Call of Duty: Modern Warfare में देख चुके हैं। इस मल्टीप्लेयर मैप में क्लोज़ क्वार्टर एक्शन का दावा किया गया है। यह मैप 2v2 शोडाउन, रैपिड फायर और हाईपॉइंट मोड में उपलब्ध होगा। इसके अलावा Call of Duty: Mobile में सेलून नाम से एक और नया नक्शा जोड़ा गया है। यह 1v1 डुअल और 2v2 शोडाउन मोड में उपलब्ध होगा। यह मोड मई के मध्य में खेलने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

इसके अलावा कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में कैप्चर द फ्लैग- गोल्ड एडिशन और किल कंफर्म मोड्स को भी जोड़ा गया है। Call of Duty: Mobile 1.0.12 Season 6 बैटल रोयाल मोड में एरियल प्लेटफॉर्म अब एक जगह पर फिक्स नहीं होगा और इस तक स्ट्रैटेजिक ज़िपलाइन द्वारा पहुंचा जा सकेगा। क्रैश, किलहाउस, डायनर, स्टैंडऑफ और अन्य स्थानों के लेआउट में भी सुधार किए गए हैं। आर्मर की मजबूती में भी वृद्धि की गई है, लेकिन फ्रैग ग्रेनेड और क्लस्टर ग्रेनेड अब कवच सुरक्षा को भेद सकते हैं। गेम में S36, GKS, Anhilator revolver और कुछ नए अटैचमेंट भी शामिल किए गए हैं।

Call of Duty: Mobile 1.0.12 Season 6  नए वर्ग को मई के अंत में बैटल रॉयल में जोड़ा जाएगा। यह खिलाड़ी को अदृश्य बनाने की क्षमता रखता है। यह खिलाड़ियों को बिना सोचे-समझे दुश्मनों पर ऊपरी हाथ लाने में सक्षम करेगा और साथ ही उन स्थितियों से भी बचायेगा, जहां पर हालात उनके खिलाफ हैं। लेकिन, जब क्षमता का उपयोग किया जाता है, तो आस-पास के दुश्मनों को सतर्क कर दिया जाएगा ताकि खिलाड़ियों को तदनुसार योजना बनानी पड़े।

Call of Duty: Mobile 1.0.12 अपडेट में कंपनी ने मल्टीप्लेयर और बैटल रोयल मोड दोनों में कई बदलाव किए हैं। कंपनी ने कुछ अलग-अलग तारीखों को भी साझा किया है, जब कुछ नए अतिरिक्त कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल फीचर्स को लाइव किया जाएगा। इस अपडेट के साइज़ की बात करें तो गूगल प्ले स्टोर में अपडेट का साइज़ 1.85 जीबी है और ऐप्पल ऐप स्टोर में 2.4 जीबी है।

[ad_2]

Source link