D2h का ऑफर, दूसरों का D2h रीचार्ज करने पर मिलेगा कैशबैक

0
48
Advertisements

[ad_1]

D2h ने ‘Friends and Family Recharge’ सर्विस पेश किया है। इसके तहत यूज़र्स सीधे डी2एच वेबसाइट व डी2एच इनफिनिटी ऐप के जरिए अपने दोस्तों व परिवारवालों का अकाउंट रीचार्ज कर सकते हैं। Dish TV की स्वामित्व वाली डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) कंपनी ने अपनी ‘You Promise We Resume’ प्लान को अपडेट किया है, जिसके साथ पांच दिन का एक्सटेंडेड रीचार्ज क्रेडिट विंडो 10 रुपये प्रति माह में उपलब्ध होगा। इसके अलावा डी2एच ने ‘Ramzaan Mubarak’ के तहत मुफ्त शो और ‘Special Ramzaan Combo’ में रमज़ान का जश्न मनाने के लिए चैनल पैक प्रस्तुत किए हैं।

Friends and Family Recharge सर्विस के आने के बाद D2h यूज़र आसानी से अपने दोस्तों व परिवारवालों का डी2एच अकाउंट रीचार्ज कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें D2h वेबसाइट या फिर D2h Infinity app पर अपने RTNs या कस्टमर आईडी का इस्तेमाल करना होगा। अपनी आईडी से दूसरों का रीचार्ज करने पर कंपनी आपको 10 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है। यह कैशबैक आपके अकाउंट में अगले 24 घंटो के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा। आपको बता दें, डी2एच का यह ऑफर ठीक उसी तरह है जिस तरह Airtel, BSNL, और Jio जैसी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को दूसरों का रीचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर करती हैं, ताकि लॉकडाउन के इस मुश्किल घड़ी में हर कोई जरूरतमंदों के लिए खड़ा रहे और कंपनियां लोगों को लुभाने के लिए ही इस तरह के ऑफर पेश कर रही हैं।

इसके अलावा जैसा कि हमने पहले बताया, डी2एच ने ‘यू प्रोमिस वी रिज्यूम’ प्लान के तहत यूज़र्स को 10 रुपये के प्रति माह रीचार्ज पर 5 दिन का एक्सटेंशन प्रदान किया है। ऑपरेटर इसके साथ कुछ सर्विस चैनल्स भी दे रहे हैं, जैसे फिटनेस एक्टिव, डांस एक्टिव, थ्रिलर एक्टिव, एवरग्रीन क्लासिक एक्टिव, कॉमेडी एक्टिव और किड्स एक्टिव, वो भी केवल 1 रुपये प्रति महीने के रीचार्ज पर।
 

Ramzaan initiatives

इसके अलावा ऑपरेटर ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए, रमज़ान महीने के लिए नई पहल शुरू की है। डी2एच ने “रमज़ान मुबारक शो” को मुफ्त में चैनल नंबर 785 पर पेश किया है, जिस पर रमज़ान महीने से संबंधित विषयवस्तु को दिखाया जाता है। इसके अलावा ऑपरेटर ने स्पेशल रमज़ान कॉम्बो पैक भी पेश किया है, जिसमें आध्यात्म से संबंधित इस्लामिक चैनल के साथ रिज़नल चैनल मात्र 78.60 रुपये प्रति महीने में दिए जा रहा हैं। ग्राहक इस्लामिक आध्यात्म से जुड़ी सर्विस जैसे ‘इबादत एक्टिव’ को पहले महीने महज 1 रुपये में एक्टिवेट करा सकते हैं। यह सर्विस चैनल नंबर 786 पर आएगा, जिस पर ‘कुरान अल्लाह का करम’, ‘रमज़ान के मासिल’ और ‘कोरोना वायरस से हिफाज़त’ जैसे कार्यक्रम दिए जाएंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link