Honor X10 5G स्मार्टफोन 20 मई को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

0
50
Advertisements

[ad_1]

Huawei के सब ब्रांड Honor ने ऐलान किया है कि उसका आगामी Honor X10 स्मार्टफोन 20 मई को लॉन्च होगा। इस ऐलान के साथ यह भी जानकारी दी गई है कि हॉनर एक्स10 स्मार्टफोन में 5जी नेटवर्क सपोर्ट मौजूद होगा। लंबे समय से इस स्मार्टफोन पर सस्पेंस बरकरार था, अब जाकर इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारियां सामने आ रही हैं। यह आगामी फोन TENAA और MIIT के पास सर्टिफिकेशन के लिए गया है। TENAA लिस्टिंग कारण लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ डिज़ाइन की जानकारी भी हासिल हुई है।

Honor ने चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo के जरिए आगामी Honor X10 के लॉन्च का ऐलान किया, जिसके साथ एक पोस्टर भी साझा किया गया है। दावा है कि आगामी स्मार्टफोन में 5जी सपोर्ट मौजूद होगा। हॉनर ने इस पोस्टर के जरिए आगामी फोन में सिर्फ 5जी सपोर्ट होने का ही जिक्र किया है, लेकिन इस डिवाइस से जुड़ी ज्यादा जानकारी TENAA और MIIT वेबसाइट से हासिल हुई हैं जिस पर यह फोन लिस्ट हो चुका है।

MIIT लिस्टिंग के अनुसार, हॉनर एक्स10 फोन में किरिन 820 प्रोसेसर और 5जी सपोर्ट मौजूद होगा। वहीं, इस फोन में 6.63 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलेगा। इस लिस्टिंग में हॉनर एक्स10 की तस्वीर भी लिस्ट है, जिसमें फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन का प्राइमरी कैमरा 40 मेगापिक्सल Sony IMX600y होगा, इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा दिया जाएगा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और डेप्थ कैमरा मौजूद होगा। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल शूटर दिया जाएगा।

 

यह आगामी स्मार्टफोन केवल 8.8 एमएम पतला होगा, जिसमें 4,200 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। बैटरी में 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। हॉनर एक्स10 में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह एंड्रॉयड 10 आधारित कस्टम स्किन पर काम करेगा।

हॉनर एक्स10 की कीमत क्या होगी? इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link