Huawei Y9s जल्द होगा भारत में लॉन्च, Amazon India पर रजिस्ट्रेशन लाइव

0
94
Advertisements

[ad_1]

Huawei Y9s कुछ दिन पहले Amazon India वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था और अब ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इच्छुक ग्राहकों के लिए इसका रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया है। हुवावे वाई9एस के टीज़र पेज़ पर ‘Notify Me’ का बटन लाइव कर दिया गया है, जो इशारा है कि अब यह स्मार्टफोन लॉन्च से ज्यादा दूर नहीं है। आपको बता दें, हाल ही में कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ग्रह मंत्रालय ने गैर-जरूरी सामान की बिक्री को लेकर ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में छूट प्रदान की है, इसके बाद से ही इन ज़ोन में स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी का यह कदम सरकार के इस फैसले के तुरंत बाद उठाया गया है। हुवावे वाई9एस ‘Coming Soon’ के साथ वेबसाइट पर लिस्ट है और इस स्मार्टफोन की कीमत व उपलब्धता के बारे में जानकारी के लिए नोटिफाई मी का ऑप्शन नीचे दिया गया है, जो भी ग्राहक इसके खरीदने के इच्छुक हैं वह इस विकल्प पर क्लिक करके रजिस्टर कर सकते हैं।

Huawei Y9s अमेज़न इंडिया पर फुल हार्डवेयर और डिज़ाइन डिटेल्स के साथ लिस्टेड है। वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन का पेज अब लॉन्च से पहले इच्छुक  ग्राहकों का रजिस्ट्रेशन ले रहा है। इसके लिए ‘Notify Me’ बटन को लाइव किया गया है, रजिस्ट्रेशन करने वाले ग्राहकों को इसकी कीमत व उपलब्धता को लेकर जानकारी साझा कर दी जाएगी। कंपनी को जल्द ही अमेज़न इंडिया पर यह स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में मिलेगा, वो हैं- मिडनाइट ब्लैक और ब्रीदिंग क्रिस्टल।
 

Huawei Y9s design, specifications

डिज़ाइन के मामले में हुवावे वाई9एस फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा, जिसमें नॉचलेस डिस्प्ले होगा। वही, ट्रिपल AI कैमरा सेटअप फोन के बैक पैनल पर वर्टिकली स्थित होगा वो भी ऊपरी बायीं तरफ। इसके अलावा इसमें एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। यह फोन कुछ समय पहले ग्लोबल साइट पर भी लिस्ट हुआ था, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन का भी पता चला था। जिसके मुताबिक Huawei Y9s एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर चलेगा और इसमें डुअल-सिम सपोर्ट दिया जाएगा। डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इसमें ऑक्टा-कोर हुवावे किरिन 710एफ प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दिया जाएगा। इसमें 128 जीबी स्टोरेज ऑफर की जाएगी, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट 512 जीबी तक मिलेगा।

 

फोटोग्राफी की बात करें, तो हुवावे वाई9एस में अपर्चर एफ/1.8 वाला 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है। इसके अलावा इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

[ad_2]

Source link