Huawei Y9s तीन रियर कैमरे के साथ हुवावे इंडिया की साइट पर लिस्ट

0
53
Advertisements

[ad_1]

Huawei Y9s को हुवावे इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसके हार्डवेयर के बारे में तो जानकारी दी गई है, लेकिन कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। फोन हुवावे की वाई9 सीरीज़ का हिस्सा है जिसे मार्च 2019 में पेश किया गया था। बता दें कि हुवावे वाई9एस तीन रियर कैमरे, किरिन 710एफ प्रोसेसर और 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

Huawei Y9s की भारत में कीमत क्या होगी? इसे कब से बेचा जाएगा? इन सवालों का जवाब फिलहाल नहीं मिल पाया है। फोन को Huawei India की वेबसाइट और Amazon India पर लिस्ट किया गया है।

हुवावे वाई9एस को बीते साल नवंबर में पेश किया गया था। इस दौरान सिर्फ दो कलर वेरिएंट ब्रीदिंग क्रिस्टल और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई थी। हुवावे इंडिया की वेबसाइट पर फैंटम पर्पल कलर वेरिएंट का भी ज़िक्र है।
 

Huawei Y9s specifications

कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, Huawei Y9s एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर चलता है और इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में हुवावे किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो हुवावे वाई9एस के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, अपर्चर एफ/1.8 वाला 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है।

Huawei Y9s में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/ जी/ एन, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस/ ए-जीपीएस, ग्लोनॉस आदि शामिल है।
 

[ad_2]

Source link