iQoo 3 की बिक्री ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में शुरू, फ्लिपकार्ट के ज़रिए

0
90
Advertisements

[ad_1]

iQoo ने हाल ही में कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए अपने iQoo 3 की कीमत में बदलाव किया था। वहीं, अब इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart के माध्यम से शुरू हो गई है, हालांकि फिलहाल डिलिवरी केवल चुनिंदा पिन-कोड में की जा रही है जो कि ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में आते हैं। हाल ही में भारत सरकार ने क्षेत्रों को अलग-अलग रंगो में बांटा है, जिसमें ग्रीन, ऑरेंज और रेड ज़ोन शामिल हैं। रेड ज़ोन में जहां अभी भी प्रतिबंध लागू है, वहीं ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन को कुछ राहत मिली है। अब ग्रीन व ऑरेंज ज़ोन में आने वाले क्षेत्रों में गैर-ज़रूरी सामान की डिलिवरी खोल दी गई है, जिसके बाद से ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने-अपने स्मार्टफोन सेल की घोषणा कर रही हैं।

गृह मंत्रालय (MHA) ने हाल ही में ऐलान किया है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Amazon और Flipkart अब गैर-जरूरी सामान जैसे स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप आदि के ऑर्डर ले सकते हैं। हालांकि, केवल ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन के लिए ही।
 

iQoo 3 sale, price in india

Xiaomi, Realme और OnePlus के बाद अब iQoo ने भी ट्विटर के माध्यम से ऐलान किया है कि उसका लेटेस्ट फोन iQoo 3 फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए आज से उपलब्ध है। हालांकि, यह सुविधा केवल ग्रीन और ऑरेंज ज़ोन में आने वाले ग्राहकों के लिए ही है, फ्लिपकार्ट इन्हीं ज़ोन में फिलहाल डिलिवरी करा सकती है। आइकू 3 की कीमत में हाल ही में कटौती हुई थी, कटौती के बाद आइकू 3 के 8 जीबी + 128 जीबी मॉडल की कीमत 34,990 रुपये हो गई है। इसके 8 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 37,990 रुपये हो गई है और इसका टॉप 12 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट अब 44,990 रुपये में बेचा जाएगा।
 

iQoo 3 specifications

आइकू फोन में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) एचडीआर10+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 12 जीबी तक LPDDR5 रैम है। आइकू 3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल, तीसरा कैमरा भी 13 मेगापिक्सल और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,440 एमएएच की है, जिसमें 55 वॉट सुपर फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट मिलेगा।



[ad_2]

Source link