Jio सब्सक्राइबर्स को चार दिनों के लिए मिल रहा है प्रतिदिन 2 जीबी डेटा

0
30
Advertisements

[ad_1]

Reliance Jio ने अपने सब्सक्राइबर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 2 जीबी अतिरिक्त डेटा दे रही है। यह सुविधा चार दिनों के लिए है। जियो का ऑफर Jio Data Pack का हिस्सा है, और इसे चुनिंदा यूज़र्स के लिए रोलआउट किया गया है। अतिरिक्त डेटा 2 मई तक उपलब्ध रहेगा जो इसके आने पर निर्भर है। गौर करने वाली बात है कि यह पहला मौका नहीं है जब इस टेलीकॉम कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स को इस्तेमाल के लिए कुछ दिनों के लिए अतिरिक्त डेटा दिया है। इस तरह का ऑफर पहले भी रोलआउट हो चुका है।

ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई जियो सब्सक्राइबर्स ने दावा किया है कि उन्हें अपने जियो कनेक्शन के साथ इस्तेमाल के लिए अतिरिक्त 2 जीबी 4जी डेटा मिला है। अतिरिक्त डेटा चार दिनों के लिए उपलब्ध है और इसे जियो डेटा पैक के तहत लिस्ट किया गया है। इस संबंध में जानकारी सबसे पहले Telecom Talk द्वारा दी गई।

गौर करने वाली बात है कि हर दिन मिलने वाला यह अतिरिक्त 2 जीबी डेटा मौज़ूदा डेटा पैकेज के ऊपर मिलेगा। इसका मतलब है कि आपके जियो नंबर पर जो भी प्लान एक्टिव है, उसके ऊपर अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा।

कुछ यूज़र्स के लिए अतिरिक्त डेटा 2 मई तक उपलब्ध है तो कुछ यूज़र्स के लिए 30 अप्रैल या 1 मई तक। यह इस पर निर्भर करता है कि यह ऑफर आपको कब मिला।
 

ऐसे जाचें इस ऑफर को

आपको 2 जीबी 4जी डेटा मिला है या नहीं। इसके लिए आपके अपने फोन पर मायजियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन में जाना होगा। अतिरिक्त डेटा जियो डेटा पैक के अंदर मौज़ूद रहेगा। यह मौज़दा प्लान के साथ लिस्ट होगा।

Jio ने चुनिंदा यूज़र्स के लिए अतिरिक्त डेटा रोलआउट किया है। ये यूज़र्स किस आधार पर चुने गए हैं, ये साफ नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link