LG Premier Pro Plus के स्पेसिफिकेशन गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से लीक

0
92
Advertisements

[ad_1]

LG Premier Pro Plus (L455DL) के स्पेसिफिकेशन Google Play Console लिस्टिंग के कारण लीक हो गए हैं और फोन का यूज़र मैनुअल भी लिस्ट हुआ है। एलजी के आगामी फोन को लेकर जो लेटेस्ट खबर सामने आई है, उसके मुताबिक यह फोन एंट्री-लेवल फोन होगा। इस लिस्टिंग का मतलब है कि केवल LG Velvet ही एक स्मार्टफोन नहीं है, जिसे कंपनी आने वाले दिनों में लॉन्च कर सकती है। दोनों ही फोन प्रीमियर प्रो प्लस और वेलवेट एक जैसे वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिखेंगे। हालांकि, एलजी वेलवेट के अधिकारिक स्पेसिफिकेशन में साफ हो चुका है कि यह फोन थोड़ा ज्यादा महंगा होगा।
 

LG Premier Pro Plus (L455DL) specifications

HDBlog.it के अनुसार, LG Premier Pro Plus स्मार्टफोन Google Play Console के डिवाइस कैटालॉग में लिस्टेड था, जिसके द्वारा स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ। लिस्ट हुई तस्वीर में यह प्रीमियर प्रो प्लस फोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले पैनल के साथ दिखा है। इसके अलावा फोन 720×1560पिक्सल रिजॉल्यूशन और 280 पिक्सल डेनसिटी के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा लिस्टिंग में जानकारी मिली है कि यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित होगा। इसके अलावा फोन में मीडियेटक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिया जाएगा।

हालांकि, गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग फोन के कैमरा को लेकर कोई खुलासा नहीं करती है। लेकिन लीक हुए यूज़र मैनुअल के अनुसार, इस फोन में डुअल रियर कैमरा फीचर किया जाएगा जिसमें वाइड-एंगल लेंस शामिल होगा। इसके अलावा एलईडी फ्लैश लाइट भी देखी गई है। वहीं, फोन का फ्रंट कैमरा वाटरड्रॉप नॉच के साथ स्थित किया गया है।

इन सब के अलावा फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। वहीं, फोन में गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जाने की खबर है।

एलजी प्रीमियर प्रो की लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जैसे कि हमने पहले बताया यह आगामी फोन बजट सेगमेंट में शामिल होगा।

जनवरी महीने में टिप्सटर Evan Blass ने दो एलजी फोन से पर्दा उठाया था, जिसका मॉडल नंबर L555DL और L455DL था। जहां L455DL मॉडल नबंर का इस्तेमाल एलजी प्रीमियर प्रो प्लस, फोन के लिए किया गया है, वहीं दूसरे फोन का इंतज़ार किया जा रहा है।

[ad_2]

Source link