LG Velvet की वास्तविक तस्वीरें लॉन्च से पहले लीक

0
38
Advertisements

[ad_1]

LG Velvet की वास्तविक तस्वीरें लॉन्च से पहले ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं, जिसके जरिए पहली बार दिखा है कि आखिर यह फोन देखने में कैसा होने वाला है। लीक तस्वीरों में “मेड इन वियतनाम” फोन ऑरोरा ग्रे और ऑरोरा व्हाइट कलर ऑप्शन में दिखा है। एक तस्वीर में दिख रहे फोन के बैक पैनल से खुलासा हुआ है कि इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। इसके अलावा LG के आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन भी लॉन्च से पहले सामने आ चुके हैं। बता दें, कंपनी एलजी वेलवेट फोन से 7 मई को पर्दा उठाने वाली है।

ऑनलाइन लीक हुई LG Velvet की यह वास्तविक तस्वीरें @Boby25846908 नाम के ट्विटर हैंडल से साझा की गई हैं। तस्वीरों में दिखे फोन के कलर ऑप्शन के अलावा, फोन का फ्रंट पैनल भी दिखा है। जैसा कि LG ने ऐलान किया था कि वेलवेट फोन में 6.8 इंच का डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा। वहीं, फोन के दोनों ही साइड घुमावदार होंगे। फोन के बैक पैनल की तस्वीर में इस फोन का 4,300 एमएएच बैटरी सपोर्ट, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वायरलेस चार्जिंग कॉयल देखने को मिला है।

LG Velvet Specifications

एलजी ने अपनी पुरानी रिपोर्ट में एलजी वेलवेट के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया था। उन्होंने बताया कि एलजी वेलवेट डुअल-सिम फोन होगा, जिसमें 6.8 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। वहीं, इसका 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा। यह 5जी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। एलजी वेलवेट तीन रियर कैमरों के साथ आएगा, जिसका 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

इस फोन की बैटरी 4,300 एमएएच की होगी, जिसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। इसके अलावा यह एलजी वेलवेट फोन आपको ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा व्हाइट और एल्यूजन सनसेट कलर ऑप्शन में मिलेगा।

एलजी का यह आगामी फोन ऑनलाइन इवेंट के जरिए 7 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह कार्यक्रम आप कंपनी के यूट्यूब और फेसबुक चैनल पर लाइव स्ट्रीम के जरिए देख सकते हैं।



[ad_2]

Source link