LG Velvet के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले सार्वजनिक

0
57
Advertisements

[ad_1]

LG Velvet के स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठ गया है। एलजी के इस फोन को अगले महीने लॉन्च किया जाना था, लेकिन दक्षिण कोरियाई कंपनी LG ने उससे पहले एलजी वेलवेट के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक कर दिए हैं। कंपनी का कहना है कि एलजी वेलवेट हैंडसेट में 6.8 इंच का फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले होगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। LG ने बीते हफ्ते ही बताया था कि एलजी वेलवेट को एक ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए 7 मई को लॉन्च किया जाएगा।
 

LG Velvet specifications

कंपनी ने ऐलान किया कि डुअल-सिम LG Velvet में 6.8 इंच का सिनेमा फुलविज़न फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले है। यह 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है। फोन का फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच होगा। किनारों पर बॉर्डर बेहद ही पतले होंगे। एलजी वेलवेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए हैंडसेट में 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं।

फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी होगी। हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट होगा।

अब बात कैमरा स्पेसिफिकेशन की। LG Velvet तीन रियर कैमरों के साथ आएगा, वो भी वर्टिकल पोजीशन में। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन में एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा। एलजी वेलवेट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौज़ूद है।

LG Velvet की बैटरी 4,300 एमएएच की है और यह 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 5जी फोन डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फा 802.11एएक्स, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट से लैस है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। बताया गया है कि ग्राहक एलजी वेलवेट को ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा व्हाइट और एल्यूजन सनसेट रंग में खरीद पाएंगे।

[ad_2]

Source link