Likee ऐप लॉकडाउन के दौरान यूं मिटा रहा है फैन्स और सेलेब्स के बीच की दूरियां

0
38
Advertisements

[ad_1]

COVID-19 जैसी खतरनाक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने-अपने घरों में बंद है, न कोई घर से बाहर जा सकता न कोई आपके घर आ सकता। ऐसे में घर में बंद होकर हर कोई बोरियत महसूस कर रहा है। हालांकि, लोगों की बोरियत को दूर करने का जिम्मा अब बॉलीवुड सेलेब्स ने उठा लिया है। सेलेब्स के हाथों एक ऐसा हथियार लग चुका है, जिसके माध्यम से वह घर बैठे अपने फैन्स से मुखातिब हो सकते हैं। दरअसल, यह हथियार है Likee ऐप जो पिछले कुछ समय से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। यह सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte Ltd) का शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म है, जिस पर लोग अपनी शॉर्ट वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं। हालांकि, इन दिनों सेलेब्स इसके LIVE फीचर का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं, तो ऐसे में फैन्स से दूरी मिटाने के लिए वह इस फीचर का काफी फायदा उठा करे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी व लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों के बीच संपर्क का एक प्रभावी माध्यम बन गया है Likee का LIVE फीचर। आपको बता दें, सेंसर टॉवर द्वारा जारी की गई लेटेस्ट रैंकिंग के अनुसार Likee अपने फैन्स के साथ संवाद करने के मामले में दुनियाभर का छठा सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप है।

गायक अमित टंडन जिन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के पहले सीज़न के साथ अपने मनोरंजन की दुनिया में शुरुआत की थी, ने हाल ही में लाइकी लाइव स्ट्रीमिंग फीचर के माध्यम से अपने फैन्स को फिटनेट की कुछ टिप्स साझा की थी। इसके अलावा टीवी सीरीज़ ‘बेइंतहा’ की आलिया हैदर यानी अभिनेत्री प्रीतिका राव ने भी एक लाइव सेशन के दौरान लॉकडाउन के बारे में फैन्स से बातचीत की और यही नहीं उन्होंने इस लाइव सेशन को और भी दिलचस्प बनाने के लिए कुछ गाने भी गुनगुनाए। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके इस सेशन को काफी ज्यादा पसंद किया गया, जिसमें उन्हें 50,000 से ज्यादा लाइक्स मिले।

कुछ अन्य सेलेब्स ने भी फैन्स से बातचीत के लिए लाईकी का इस्तेमाल किया। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी हाल ही में लाईकी इंडिया के प्रमुख अभिषेक दत्ता के साथ एक लाइव सेशन में नज़र आए और अपने म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूज़िक की लेटेस्ट पहल ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के बारे में बात की। इसी तरह प्रसिद्ध गायक पलक मुच्छल भी गुड़ियों की नीलामी करने और कोविड -19 के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से मिस्टर दत्ता के साथ एक लाइव सेशन में शामिल हुईं थी। दोनों सेशन्स ने क्रमशः 2.7 लाख और 1.9 लाख लाइक्स हासिल किए।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link