Mi Notebook लैपटॉप होगा भारत में 11 जून को लॉन्च, Xiaomi ने दी जानकारी

0
138
Advertisements

[ad_1]

Mi Notebook भारत में 11 जून को लॉन्च होने के लिए तैयार है। Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने आज सोमवार को इसकी पुष्टि कर दी। शाओमी के इस वरिष्ठ अधिकारी का दावा है कि यह लैपटॉप भारत के लिए एक्सल्यूसिव होगा और इसे भारतीय ग्राहक को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है। Xiaomi अपने नए मी नोटबुक के ज़रिए भारत में लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। अपनी आक्रामक कीमत रणनीति के बूते नया मी नोटबुक मॉडल मार्केट में मौज़ूद पुरानी कंपनियों के प्रोडक्ट को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस लैपटॉप लॉन्च के साथ कंपनी का सामना HP, Apple, Dell और Lenovo जैसे लैपटॉप ब्रांड से होगा।
 

Mi Notebook launch date

मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि Mi Notebook भारत में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। अपने ट्वीट में जैन ने खुलासा किया कि भारत में लॉन्च के साथ यह प्रोडक्ट के लिए ग्लोबल एंट्री भी होगी। जैसा कि हमने पहले बताया, मी नोटबुक मॉडल को खासतौर पर भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

टीज़र पोस्टर से लॉन्च तारीख के अलावा ज्यादा कुछ जानकारी हासिल नहीं होती, लेकिन इस पोस्टर में दिखा है कि यह लैपटॉप स्लिम बेजल्स के साथ आएगा। मी नोटबुक के स्पेसिफिकेशन की जानकारी पर फिलहाल सस्पेंस है, लेकिन आने वाले दिनों में कंपनी इस लैपटॉप से संबंधित जानकारी टीज़र के जरिए सामने ला सकती है। लॉन्च इवेंट 11 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगा, जिसका लाइवस्ट्रीम आप शाओमी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Mi.com पर देख सकते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस समय में फिलहाल सभी प्रोडक्ट्स आनलाइन माध्यम से ही लॉन्च किए जा रहे हैं।

आपको बता दें, इस लैपटॉप के साथ भले ही शाओमी भारत में पहली बार लैपटॉप सेगमेंट में कदम रख रही हो, लेकिन कंपनी ने मी और रेडमी ब्रांड के तहत चीन में कई लैपटॉप लॉन्च किए हैं। इसमें Mi Gaming Laptop, Mi Notebook Air, और Mi Notebook Pro 15 तक शामिल हैं। हालांकि, कोई भी लैपटॉप भारत में पेश नहीं किया गया। अब मनु कुमार जैन ने पुष्टि कर दी है कि मी नोटबुक मॉडल को एक्सल्यूसिवली भारत में पेश किया जाएगा।

पहले खबर थी कि शाओमी RedmiBook सीरीज़ को भी भारत में लॉन्च करेगी, लेकिन जैन के ट्वीट में केवल मी नोटबुक मॉडल लॉन्च की ही जानकारी दी गई है। याद दिला दे, शाओमी ने चीन में अपने रेडमीबुक लाइनअप में RedmiBook 13, RedmiBook 14, और RedmiBook 16  जैसे मॉडल लॉन्च किए हैं।
 

 



[ad_2]

Source link