Moto G Fast में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे और होल-पंच डिज़ाइन

0
38
Advertisements

[ad_1]

प्रतीत होता है कि Moto G Fast, Motorola G सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन का एक 30 सेकेंड का प्रोमो वीडियो Motorola के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया है, लेकिन कुछ देर बाद ही इसे वहां से हटा दिया गया। खैर! इतने समय में ही यह वीडियो व्यूवर्स द्वारा नोटिस कर लिया गया। प्रोमो वीडियो से मोटो जी फास्ट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है, जिसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 2 दिन की बैटरी लाइफ शामिल है। फिलहाल, कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Umair’s Wishlist नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो की जानकारी सबसे पहले PulseMouse.com द्वारा दी गई। 30 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को इसके बाद से ही हटा दिया गया है, इस वीडियो में फोन का नाम Moto G Fast दिखा और इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी उल्लेख वीडियो में किया गया है। वीडियो में दिखा है कि यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा और 3 जीबी रैम के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर तीन कैमरे दिए जाएंगे, जिसमें मैक्रो सेंसर और अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है। हालांकि, वीडियो में प्राइमरी कैमरे की जानकारी नहीं दी गई। साथ ही फोन की स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर सेल्फी कैमरा होल-पंच डिज़ाइन के साथ नज़र आ रहा है।

फोन के दायीं तरफ पावर और वॉल्यूम बटन को जगह मिली है, साथ ही फोन के चारों तरफ बेजल्स थोड़े चौड़े हैं, खासतौर पर ऊपरी और निचले हिस्से पर। हालांकि, इस फोन की बैटरी क्षमता कितनी होगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। है लेकिन वीडियो में यह जरूर बताया गया है कि मोटो जी फास्ट में आपको दो दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। वीडियो में फोन के पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मोटोरोला का M लोगो भी नज़र आ रहा है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो वीडियो में केवल सिल्वर वेरिएंट की झलक दिखी है।

PulseMouse.com की रिपोर्ट कहती है कि ऑरिजनल वीडियो को Motorola के US यूट्यूब चैनल द्वारा पोस्ट किया गया था। इसमें यह भी कहा गया है कि स्मार्टफोन ज्यादा रैम वेरिएंट के साथ आ सकता है- 4 जीबी या 6 जीबी। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मोटो जी फास्ट की कीमत $220 (लगभग 16,600 रुपये) से $249 (लगभग 18,800 रुपये) के बीच हो सकती है। मोटोरोला ने अब तक इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन प्रोमो वीडियो से साफ है कि यह फोन आने वाले हफ्तों में पेश किया जा सकता है।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link