OnePlus 6T और OnePlus 6 को अपडेट के ज़रिए मिला जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट

0
26
Advertisements

[ad_1]

OnePlus ने OxygenOS 10.3.3 अपडेट OnePlus 6 और OnePlus 6T स्मार्टफोन के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है, जो कि लेटेस्ट अप्रैल सिक्योरिटी पैच के साथ आया है। इस लेटेस्ट अपडेट के साथ नेटवर्क अपडेट, सिक्योरिटी पैच और बग फिक्स दिया गया है। इस अपडेट के जरिए वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी यूज़र्स को वॉयस वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट भी मिलेगा, हालांकि यह सपोर्ट केवल रिलायंस जियो नेटवर्क पर ही उपलब्ध होगा। हाल ही में कंपनी ने वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी के लिए OxygenOS ओपन बीटा प्रोग्राम खत्म करने का ऐलान किया था, जो कि इस महीने की शुरुआत में रोलआउट होना शुरू हुआ था। हालांकि, कंपनी ने यह साफ किया कि दोनों ही फोन में सिस्टम अपडेट मिलना ज़ारी रहेगा।

OnePlus फोरम पर अधिकारिक पोस्ट के अनुसार, कंपनी का यह अपडेट अप्रैल एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और जियो पर वॉयस वाई-फाई सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही कुछ समस्याओं को भी इस अपडेट के जरिए फिक्स किया गया है, जिसमें गेम खेलते वक्त स्क्रीन का ब्लैक हो जाना भी शामिल है।  

चेंजलॉग के मुताबिक

गेम खेलते वक्त स्क्रीन के खुद-ब-खुद ब्लैक हो जाने की समस्या फिक्स होती है।

2020.02 का GMS पैकेज अपडेट होना।

2020.04 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच का अपडेट होना।

सिस्टम स्टेब्लिटी इम्प्रूव होना और समान्य बग्स फिक्स होना।

जैसे कि ज्यादातर अपडेट फेज़ स्तर पर रोलआउट किए जाते हैं, यह अपडेट भी फेज़ में रोलआउट किया गया है। फिलहाल, इस अपडेट को कुछ ही यूज़र्स के लिए ज़ारी किया गया है। कंपनी जब पुख्ता कर लेगी कि इस अपडेट में कोई गंभीर बग मौजूद नहीं है, तब इसे सभी के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि VPN का इस्तेमाल करके अपडेट को डाउनलोड करना काम नहीं करेगा, क्योंकि यह अपडेट क्षेत्र आधारित नहीं है।

अगर आप वनप्लस 6 या फिर वनप्लस 6टी यूज़र हैं, तो आप इस अपडेट को अपने डिवाइस की सेटिंग्स में जाकर देख सकते हैं। याद दिला दें कि वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी को फरवरी में OxygenOS 10.3.2 अपडेट मिला था।

[ad_2]

Source link