OnePlus Z मिड-रेंज स्मार्टफोन जुलाई में हो सकता है लॉन्च

0
29
Advertisements

[ad_1]

OnePlus Z स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है। अफवाहों के अनुसार, वनप्लस ज़ेड स्मार्टफोन ही OnePlus 8 Lite स्मार्टफोन है, जिसको OnePlus 8 सीरीज़ का हिस्सा बताया जाता है। इसके अलावा, पुरानी रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वनप्लस ज़ेड फोन OnePlus X का अपग्रेड वर्ज़न हो सकता है, जो कि साल 2015 में लॉन्च हुआ था। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया था कि यह फोन वनप्लस 8 सीरीज़ के साथ 14 अप्रैल को लॉन्च हो जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं, अब एक टिप्सटर ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि OnePlus अपने इस कथित आगामी फोन को जुलाई महीने में लॉन्च कर सकती है।

टिप्सटर Max J के मुताबिक, OnePlus Z स्मार्टफोन जुलाई महीने में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, टिप्सटर ने इस जानकारी के साथ आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। Max J ने ट्विटर पर एक स्कैच साझा किया है, जिसमें उन्होंने इशारा दिया है कि OnePlus का यह आगामी फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि फोन की स्क्रीन के ऊपरी हिस्से में बीचो-बीच स्थित होगा। पुरानी रिपोर्ट्स में भी यह जानकारी दी गई थी कि वनप्लस ज़ेड या फिर वनप्लस 8 लाइट फोन होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएगा।

 

OnePlus 8 सीरीज़ के लॉन्च होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि OnePlus 8 Lite स्मार्टफोन वनप्लस 8 सीरीज़ का सबसे कमज़ोर वर्ज़न होगा। लेकिन, पिछले ही महीने एक टिप्सटर ने दावा किया कि वनप्लस 8 लाइट स्मार्टफोन वनप्लस ज़ेड नाम से लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि, यह जानना भी बेहद जरूरी है कि वनप्लस ने अब तक इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। अगर अफवाहें सही साबित होती हैं, तो उम्मीद की जा सकती है कि वनप्लस ज़ेड (वनप्लस 8 लाइट) फोन की कीमत OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन से कम होगी। वनप्लस ने कुछ दिन पहले ही अपनी इस लेटेस्ट सीरीज़ की कीमतों से पर्दा उठाया है। भारत में वनप्लस 8 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 41,999 रुपये है। वहीं, वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। ये फोन अब Amazon.in पर प्री-बुकिंग के लिए लिस्ट कर दिए गए हैं।

पुरानी रिपोर्ट्स में वनप्लस 8 लाइट के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया था। बताया गया था कि इस फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सेंटर-अलाइंड होल-पंच कटआउट सेल्फी शूटर दिया जाएगा। इसके अलावा वनप्लस ज़ेड कहे जाने वाले इस फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जाएगा। अगर वनप्लस 8 लाइट स्मार्टफोन ही वनप्लस ज़ेड फोन हुआ, तो यही स्पेसिफिकेशन की उम्मीद हम इस फोन में भी कर सकते हैं।



[ad_2]

Source link