OnePlus Z में हो सकता है फ्लैट डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

0
36
Advertisements

[ad_1]

OnePlus Z की कथित लाइव तस्वीर ऑनलाइन लीक हुईं है, जिसमें इशारा मिला है कि इस फोन में फ्लैट डिस्प्ले दिया जाएगा, न कि OnePlus 8 सीरीज़ की तरह जो कि कर्व्ड डिस्प्ले के साथ हाल ही में लॉन्च हुई है। वनप्लस 8 सीरीज़ के लॉन्च यानी 14 अप्रैल से पहले खबर आ रही थी कि OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के साथ एक अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च हो सकता है, माना जा रहा था कि यह फोन OnePlus 8 Lite होगा। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं, इस ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में केवल दो फोन से पर्दा उठाया गया। वनप्लस 8 सीरीज़ के बाद OnePlus का नया फोन सुर्खियों में हैं, जो है वनप्लस ज़ेड माना जा रहा है कि OnePlus 8 Lite फोन ही वनप्लस ज़ेड के रूप में आने वाला है।

OnePlus Z की यह कथित लाइव तस्वीरें TrueTech द्वारा साझा की गई हैं, जिसमें फोन का फ्रंट पैनल देखने को मिला है। इस तस्वीर में दिखा है कि आगामी फोन में फ्लैट-डिस्प्ले फीचर किया जाएगा। इसके अलावा तस्वीर से यह भी जानकारी हासिल हुई है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा, जिससे फोन में ओलेड स्क्रीन होने का भी इशारा मिलता है।

इसके अलावा, फोन का सेल्फी कैमरा टॉप सेंटर में होल-पंच डिज़ाइन के साथ स्थित दिखा है। वनप्लस ने आखिरी बार होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन का इस्तेमाल OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro फोन में किया था। इसके अलावा हमनें फोन की बायीं तरफ स्थित वॉल्यूम रॉकर को भी देखा है, वहीं फोन के दायीं तरह पावर बटन को जगह दी गई है।

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में एनएफसी और डुअल-सिम सपोर्ट भी शामिल है। फोन को लेकर यह भी जानकारी मिल चुकी है कि इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

टिप्सटर Max J ने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें इशारा मिला कि यह ‘वनप्लस ज़ेड’ फोन जुलाई 2020 में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इसके अलावा अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की गई।

[ad_2]

Source link