OnePlus Z में हो सकता है स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ 5जी सपोर्ट

0
31
Advertisements

[ad_1]

OnePlus Z को लेकर पहले खबर थी कि यह आगामी फोन मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस होगा, लेकिन अब खबर है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और 5जी सपोर्ट से लैस होगा। वनप्लस ज़ेड फोन में क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जाएगा, यह जानकारी उसी टिप्सटर द्वारा दी गई है जिसने पहले बताया था कि वनप्लस ज़ेड फोन को जुलाई 2020 में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इस फोन की वास्तविक तस्वीर भी लीक हुई है, जिसमें दावा किया गया था कि यह स्मार्टफोन फ्लैट-डिस्प्ले, होल-पंच सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा।

टिप्सटर Max J ने ट्वीट के जरिए एक स्मार्टफोन की तस्वीर साझा की है, जिसमें दावा किया गया है कि यह फोन OnePlus Z है। ट्वीट में इशारा दिया गया है कि यह फोन 5जी सपोर्ट और स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर से लैस होगा। जैसा कि हमने पहले बताया, पुरानी रिपोर्ट्स में वनप्लस ज़ेड फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर होने के दावे किए गए थे।

Max J वही टिप्सटर हैं, जिन्होंने अपनी पिछली रिपोर्ट में दावा किया था कि यह आगामी फोन इसी साल लॉन्च होगा, वो भी जुलाई महीने में। उन्होंने यह भी बताया कि यह फोन वनप्लस ज़ेड कहलाएगा न कि OnePlus 8 Lite।
 

OnePlus Z live image leaked

पुरानी रिपोर्ट में वास्तविक तस्वीर साझा की गई थी, जिसमें दिखा था कि यह आगामी फोन असल में कैसे दिखने वाला है। तस्वीर के अनुसार, वनप्लस ज़ेड फोन फ्लैट डिस्प्ले के साथ आएगा न कि हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की तरह। इस फोन में ओलेड डिस्प्ले दिए जाने की बात कही गई है और इसके अलावा यह भी खबर है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सपोर्ट भी होगा।

इन सभी के साथ वनप्लस ज़ेड से संबंधित कुछ लीक भी सामने आ चुकी हैं, जिसमें इस फोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया गया है। इन रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन डुअल-सिम को सपोर्ट करता है। इसके साथ इस फोन में 6.4 इंच डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच होगी, जिसके साथ 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।



[ad_2]

Source link