Oppo A92 में चार रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी दिए जाने का दावा

0
90
Advertisements

[ad_1]

Oppo A92 स्मार्टफोन Oppo की लोकप्रिय ए-सीरीज़ का अगला हैंडसेट हो सकता है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई थी, लेकिन अब कथित ओप्पो ए92 का एक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) ऑनलाइन लीक हुआ है। इस रिपोर्ट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, स्क्रीन साइज़, कलर ऑप्शन, कैमरा डिटेल्स और बैटरी को लेकर जानकारी दी गई है। इसके अलावा लीक रेंडर में ओप्पो ए92 में मौज़ूद क्वाड रियर कैमरा सेटअप की झलक मिली है, जो कि आयतकार कैमरा मॉड्यूल में अंग्रेजी के L आकार में स्थित है।
 

Oppo A92 design (expected)

टिप्सटर इशान अग्रवाल और Pricebaba की रिपोर्ट के अनुसार, Oppo A92 स्मार्टफोन ऑरोरा पर्पल, शाइनिंग व्हाइट और ट्वाइलाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा। साझा किए रेंडर में फोन का शाइनिंग व्हाइट वेरिएंट देखने को मिला है। इस रेंडर में फोन के बैक और फ्रंट पैनल की झलक मिली है। क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरे साफ नज़र आ रहे हैं। फोन का क्वाड रियर कैमरा सेटअप L आकार में स्थित है, वहीं कैमरे के आलावा इस मॉड्यूल में एक एलईडी लाइट भी देखी जा सकती है।

सेल्फी शूटर को होल-पंच डिज़ाइन के साथ स्क्रीन के ऊपरी बायीं तरफ जगह दी गई है। इसके साथ ही फोन के मोटे बेजल्स भी देखने को मिले हैं।
 

Oppo A92 specifications (expected)

रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो ए92 फोन में भी वहीं डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि OPPO A92s फोन में दिया गया है। इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन दी गई है। रिपोर्ट का यह भी दावा है कि फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। फोन एंड्रॉयड 10 आधारित कलरओएस 7.1 पर काम करेगा।

कैमरे की बात करें, तो ओप्पो ए92 के रियर पैनल का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, यह f/1.7 लेंस के साथ आएगा। वहीं 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल f/2.2 लेंस के साथ दिया जाएगा। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ आएगा और आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट सेंसर के साथ आएगा। फोन में सेल्फी के लिए होल-पंच डिज़ाइन के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा, जिसका अपर्चर f/2.0 होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि ओप्पो ए92 फोन ओप्पो ए92एस का कमज़ोर वर्ज़न होगा, जो कि इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुआ था।

पुरानी गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो ए92 फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

[ad_2]

Source link