Oppo A92 में होगा साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीरें हुई लीक

0
43
Advertisements

[ad_1]

Oppo A92 हाल ही में कई लीक की वजह से चर्चा में रहा है। अब फोन की नई तस्वीरें ऑरोरा पर्पल रंग में लीक हुई हैं। स्मार्टफोन के दायीं ओर एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। फोन के डिस्प्ले, साइज़, कैमरा, रंग विकल्पों और बैटरी की क्षमता सहित कई जानकारी सोमवार को ऑनलाइन लीक में सामने आ चुकी हैं। एक इमेज फोन के फ्रंट और बैक पैनल की भी सामने आई।

टिप्सटर इवान ब्लास ने अपने पैट्रॉन पर Oppo A92 की दो नई तस्वीरें पोस्ट की है और इन्हें GSMArena द्वारा साझा किया गया है। इनमें से एक तस्वीर पिछले लीक में साझा की गई तस्वीर के समान है, लेकिन इस बार यह फोन ऑरोरा पर्पल रंग में दिखाई देता है। दूसरी तस्वीर में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देता है।
 

oppo

तस्वीरों से पता चलता है कि ओप्पो ए92 के डिस्प्ले में ऊपरी बाएं कोने में एक होल-पंच कटआउट होगा। फ्रंट पैनल के निचले हिस्से में पतले बेज़ल्स भी दिखाई दे रहे हैं। रियर में एक आयताकार मॉड्यूल के अंदर “L” आकार का क्वाड-कैमरा सेटअप है। मॉड्यूल के अंदर एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। मॉड्यूल में “AI कैमरा” लिखा हुआ है।
 

Oppo A92 specifications (expected)

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो ए92 फोन में भी वहीं डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि OPPO A92s फोन में दिया गया है। इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन दी गई है। रिपोर्ट का यह भी दावा है कि फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। फोन एंड्रॉयड 10 आधारित कलरओएस 7.1 पर काम करेगा।

कैमरे की बात करें, तो ओप्पो ए92 के रियर पैनल का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, यह f/1.7 लेंस के साथ आएगा। वहीं 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल f/2.2 लेंस के साथ दिया जाएगा। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ आएगा और आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट सेंसर के साथ आएगा। फोन में सेल्फी के लिए होल-पंच डिज़ाइन के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा, जिसका अपर्चर f/2.0 होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि ओप्पो ए92 फोन ओप्पो ए92एस का कमज़ोर वर्ज़न होगा, जो कि इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुआ था।

पुरानी गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो ए92 फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

[ad_2]

Source link