Gangubai Kathiawadi: कोर्ट ने भंसाली को दी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदलने की सलाह, आलिया की फिल्म की याचिका खारिज

0
82
Gangubai Kathiawadi
Advertisements

Gangubai Kathiawadi name change court order

फिल्म Gangubai Kathiawadi के खिलाफ c के लोगों ने याचिका दायर किया था। इस मामले में बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला आ गया है। 

gangubai kathiawadi 1644854663
गंगूबाई काठियावाड़ी – फोटो : सोशल मीडिया

Bombay High Court ने फिल्म Gangubai Kathiawadi के खिलाफ दायर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। अदालत के इस फैसले से फिल्म निर्माता को राहत मिली है। कांग्रेस एमएलए अमीन पटेल और अन्य लोगों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म को रोकने के लिए याचिका दायर की थी।

Alia Bhatt की यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। उससे पहले ही फिल्म विवाद में फंस गई। फिल्म में कमाठीपुरा को रेड लाइट एरिया दिखाने पर स्थानीय लोगों और कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने आपत्ति जताई थी। इसके खिलाफ उनलोगों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में फिल्म पर स्टे लगाने के लिए याचिका दायर किया था। याचिकाकर्ता ने कहा था कि कमाठीपुरा का पूरा इलाका रेड लाइट एरिया नहीं है। यहां सिर्फ सेक्स वर्कस नहीं रहते हैं। फिल्म में कमाठीपुरा के चित्रण से यहां के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। इसलिए फिल्म से ‘काठीवाड़ी’ और ‘कमाठीपुरा’ को फिल्म से हटाया जाए। 

Also Read: KGF Chapter 2 Full Movie In Hindi Download Filmyzilla

रेड लाइट एरिया के नाम से मशहूर था कमाठीपुरा

मुंबई में स्थित कमाठीपुरा किसी जमाने में रेड लाइट एरिया के नाम से जाना जाता था। कुछ सालों बाद यहां कमाठी वर्कर्स आकर रहने लगे। जिसके बाद इसका नाम कमाठीपुरा रख दिया गया। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कमाठीपुरा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसलिए स्थानीय लोगों का कहना है कि फिल्म के कारण कमाठीपुरा का नाम एक बार फिर रेड लाइट एरिया के नाम से मशहूर होने लगा है। उनका कहना है कि उनके इलाके को बदनाम किया जा रहा है। जिसकी वजह से वह फिल्म को बैन करने की मांग उठी। 

आलिया समेत सभी एक्टर्स ने ली मोटी फीस

वहीं Gangubai Kathiawadi का ट्रेलर आने के बाद लोग फिल्म में Alia और Vijay Raj की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए Alia Bhaat और Vijay Raj ने मोटी फीस ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Alia Bhaat ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैं। Vijay Raj ने फिल्म में रजिया का किरदार निभाया है। इस फिल्म के लिए Vijay Raj ने भी 1.5 करोड़ रुपए फीस ली है। फिल्म में Ajay Devgan करीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। Ajay ने इसके लिए 11 करोड़ की मोटी रकम ली है। टीवी एक्टर Santanu Maheshwari ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। इसके लिए उन्होंने 50 लाख रुपए की फीस ली है। 

Also Read: Watch Love Hostel Full HD Movie Online on ZEE5

Source