Poco M2 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, मिली यह अहम जानकारी

0
57
Advertisements

[ad_1]

Poco M2 Pro, जी हां अब अचानक से पोको लाइअप में यह नाम सामने आया है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर Xiaomi India के RF एक्सपोज़र पेज पर देखा गया है। हालांकि अब यह लिस्टिंग को हटा दिया गया है। यह दर्शाता है कि एक और पोको स्मार्टफोन पर तेज़ी से काम चल रहा है। लिस्टिंग में फोन के बारे में कोई जानाकरी नहीं थी। हालांकि उसमें कथित पोको एम2 प्रो के मॉडल नंबर और एसएआर लिमिट की जानकारी दी गई थी। क्योंकि लिस्टिंग को अब हटा दिया गया है, इसलिए यह स्पष्ट है कि Xiaomi अभी फोन के बारे में किसी प्रकार का खुलासा नहीं चाहती है। इसके अलााव Redmi Note 9 और Xiaomi Mi 10 को भी इसी लिस्टिंग में देखा गया है और साथ ही सुझाव दिया गया था कि ये फोन भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने वाले हैं।

MySmartPrice ने सबसे पहले Poco M2 Pro की हटाई गई लिस्टिंग को देखा था और उसकी एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन का मॉडल नंबर M2001J2I है और इसकी SAR लिमिट 1.6W/kg है। यह लिस्टिंग हमें बताती है कि फोन भारतीय बाज़ार में आएगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Poco F2 Pro का मॉडल नंबर M2004J11G है, जो कि पोको एम2 प्रो के मॉडल नंबर से काफी अलग है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि यह नया फोन पोको एफ2 प्रो का रीब्रांडेड वर्ज़न न हो। यहा एक बिल्कुल नया फोन हो सकता है।

इसके अलावा रेडमी नोट 9 और शाओमी मी 10 की लिस्टिंग अभी भी शाओमी इंडिया की वेबसाइट के RF एक्सपोज़र पेज पर है। याद दिला दें, Redmi Note 9 को पिछले हफ्ते 199 डॉलर (लगभग 15,100 रुपये) की शुरुआती कीमत में ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया गया है। अब भारतीय आरएफ एक्सपोज़र पेज पर लिस्ट किए जाने से रेडमी नोट 9 के भारतीय बाज़ार में अपना रास्ता बनाने की संभावना भी दिखाई दे रही है।

वहीं, Xiaomi Mi 10 को कंपनी ने फरवरी 2020 में चीन में लॉन्च किया था और इसके 31 मार्च को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के कारण इसके लॉन्च को स्थगित कर दिया गया था।
 

[ad_2]

Source link