PUBG Lite ka server bharat me hoga open 4 july se, bina VPN ke khel sake hai, PC per kaise kare Download?

1
34
Advertisements
PUBGLite की रजिस्ट्रेशन पिछले सप्ताह भारत समेत कई एशियाई देशों में शुरू की गई। इस गेम के लिए यूजर्स 3 जुलाई की रात 11:59 बजे तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।
कल रात में इस गेम के आधिकारिक बीटा रिलीज की डेट सामने गई है। कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज के जरिए इस गेम के बीटा सर्वर 4 जुलाई से ओपन कर दिया जाएगा। यानी की प्लेयर्स 4 जुलाई से इस गेम को खेल सकेंगे। अगर, आपने अभी तक इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो आप अभी करा सकते हैं।
इस गेम को खास तौर पर उन PC यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है जो बेसिक सिस्टम इस्तेमाल करते हैं। Tencent Gaming ने इस गेम को ज्यादा से ज्यादा प्लेयर्स तक पहुंचाने के लिए डिजाइन किया है। इसके सिस्टम रिक्वॉयरमेंट, इनगेम रीवार्ड्स और रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें। बीटा सर्वर को 4 जुलाई से अप किया जाएगा और इस गेम के सर्वर को सभी प्लेयर्स ज्वॉइन कर सकेंगे। इसके लिए किसी प्लेयर को VPN (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) के जरिए सर्वर एक्सेस करने की जरूरत नहीं होगी। PUBG Mobile के लिए गेम कंट्रोलर Amazon.in से खरीदने के लिए Click the Link.
 
 
PUBG Lite कैसे करें Download?
 
§  PUBG Lite को डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी वेबसाइट पर जाना होगा। 
https://futyjob.com/uIi5
§  इसके बाद आपको Download बटन पर क्लिक करना होगा।
§  Download बटन पर Click करते ही गेम की फाइल आपके कम्प्यूटर में डाउनलोड होगी।
§  File Download होने के बाद आपको इसे Install करना होगा।
§  Installation प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको अपने PUBG Lite के अकाउंट में Login करना होगा। अगर, आपने PUBG Lite का अकाउंट नहीं बनाया है तो रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया (Signup) के जरिए अपना अकाउंट बना सकते हैं।
  • PUBG Lite में Login या Signup करने के बाद आपको Install पर click कर के   game  को Download कर ले।
  • इस गेम की कुल साइज 2.3GB है जिसकी वजह से इसे डाउनलोड करने में समय लग सकता है।
आप 4 जुलाई से इस गेम को बिना VPN के खेल सकते हैं। फिलहाल इस गेम को खेलने के लिए आपको VPN सर्वर का इस्तेमाल करना पड़ सकता है क्योंकि भारत में यह अभी उपलब्ध नहीं है।PUBG को Amazon.in से खरीदने के लिए click the link.
Agar Apko ye post pasand aye hai to please comment box me jarur bataye.

 Post को पुरा पड़ने के लिये धन्यवाद ! Technology Devesh

1 COMMENT

Comments are closed.