PUBG Mobile को मिला जंगल एडवेंचर मोड, जानें क्या-कुछ होगा खास

0
81
Advertisements

[ad_1]

PUBG Mobile को कई टीज़र्स के बाद आज आखिरकार नया मोड मिल गया है, जिसका नाम है ‘Jungle Adventure’। इसके अलावा इस लोकप्रिय गेम में सैनहॉक मैप और नए मकैनिक्स जैसे फीचर्स जुड़े हैं। यह जंगल थीम अपडेट टोटम, जंगल फूड और हॉट एयर बैलून्स लेकर आया है, लेकिन इसे ट्राई करने के लिए प्लेयर को भाग्यशाली होना पड़ेगा, क्योंकि उन्हें जंगल एडवेंचर मोड में जाने के लिए रेंडम चांस मिलेगा। बता दें, यह अपडेट वर्ज़न एंड्रॉयड और ऐप्पल दोनों ही डिवाइस के लिए उपलब्ध है।
 

Jungle Adventure Mode new features

Totems: जंगल एडवेंचर मोड में मिसटिरियस टोटम्स के लेकर सैनहॉक मैप को PUBG Mobile का हिस्सा बनाता है। टोटम्स खिलाड़ियों को अलग-अलग “ब्लेसिंग्स” देता है। तीन किस्म के टोटम्स में पावर टोटम्स, स्ट्रेटजी टोटम्स और प्रोटेक्शन टोटम्स शामिल हैं। इनकी मदद से प्लेयर्स क्रमशः अपने हेलमेट और वेस्ट्स को रिपेयर, एनर्जी रीस्टोर और हेल्थ रीस्टोर कर पाएंगे। प्लेयर्स इन टोटम्स को मैप में अलग-अलग जगह खोज सकते हैं और यहीं पर प्रार्थना कर सकते हैं।

Jungle Food: जो प्लेयर्स सैनहॉक के जंगल एडवेंचर मोड में ड्रॉप करेंगे। उन्हें पूरे मैप में स्पेशल फ्रूट्स मिलेंगे। वे लूट मचा सकते हैं और मिस्टिंग इफेक्ट्स के अनुभव के लिए फ्रूट्स खा सकते हैं। हालांकि, इफेक्ट्स पोज़िटिव या नेगेटिव हो सकते हैं। ये रैंडम बफ्स और डीबफ हैं जो प्लेयर्स को हेल्थ या एनर्जी को रीस्टोर करने की सुविधा देंगे। इसके अलावा वे एयर ड्रॉप्स सेंस कर पाएंगे, या फिर उन्हें चक्कर आएगा।

Hot Air Balloons: इस नई व्हीकल की मदद से प्लेयर्स बैटलफील्ड को आसमान से सर्वे कर पाएंगे। यहीं पर दुश्मनों पर बढ़त भी हासिल हो जाएगी।

Jungle Adventure Mode को लाइव कर दिया गया है। अगर Sanhok Map पहले से डाउनलोड नहीं है, तो आप मैप सेलेक्शन स्क्रीन में जा सकते हैं और यह क्लासिक सेक्शन में मिलेगा। यह अपडेट 142 एमबी का है, जो नए जंगल एडवेंचर मोड के साथ आता है। ध्यान रहे कि इस मोड में प्लेयर्स के ड्रॉप होने के चांस बेहद ही रैंडम हैं। अगर आप इस मोड में ड्रॉप होते हैं, तो आपकी स्क्रीन दायीं तरफ कोने में ‘Jungle Adventure’ लिखा होगा।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link