PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट 7 मई को होगा रिलीज़, जुड़ेंगे ये नए फीचर्स

0
37
Advertisements

[ad_1]

PUBG Mobile को अगले महीने एक नया अपडेट मिलने वाला है। Tencent Games ने पुष्टि की है कि नया पबजी मोबाइल अपडेट वर्ज़न 0.18.0 के साथ 7 मई को रोल आउट होगा। लोकप्रिय बैटल रोयाल गेम को इस नए अपडेट में नए फीचर्स मिलेंगे और यदि पिछली रिपोर्ट्स को सच माना जाए तो आगामी अपडेट पबजी मोबाइल में कुछ बड़े बदलाव भी लेकर आएगा। हाल ही में एक लीक में बताया गया था कि PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट में मिरामार मैप का एक नया वर्ज़न शामिल होगा, जिसे मिरामार 2.0 बोला जाएगा, साथ ही एक सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड और जंगल एडवेंचर गाइड मोड भी जोड़ा जाएगा।
 

PUBG Mobile 0.18.0 update release date, features

पबजी मोबाइल टीम ने ट्विटर पर घोषणा की है कि नया अपडेट 7 मई को जारी किया जाएगा। पबजी मोबाइल 0.18.0 में कई नए फीचर्स, मोड और साथ ही एक नया अपग्रेडेड मैप भी जोड़ा जा सकता है। पोस्ट में साझा किए गए एक वीडियो में हम एक कार की गड़गड़ाहट सुन सकते हैं, जो एक नए गोल्डन मिराडो हो सकती है। वीडियो में एक वेंडिंग मशीन भी दिखाई देती है। इन वेंडिंग मशीनों को नए Miramar 2.0 मैप में रखा जा सकता है और खबर है कि इन मशीनों में पेनकिलर्स और एनर्जी ड्रिंक्स मिलेगी। कार और वेंडिंग मशीन के अलावा वीडियो में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है।

आगामी PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट का बीटा वर्ज़न पहले ही जारी किया जा चुका है और इसमें नए सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड और जंगल एडवेंचर गाइड मोड जैसे फीचर पहले से मौजूद हैं। बीटा से पता चलता है कि Miramar 2.0 मैप में एक रेसिंग रैंप, एक नई गोल्डन मिराडो कार, नक्शे के अंदर नई वेंडिंग मशीनें और वॉटर सिटी नाम का एक नया एरिया मिलेगा। पबजी मोबाइल बीटा से यह भी पता चलता है कि आगामी नए मोड्स में एक मोड पीसी वर्ज़न में शामिल मोड की तरह होगा, जिसमें मैप में एक आउटर सर्कल के साथ एक नीले रंग का इनर सर्कल भी होगा। खिलाड़ियों को इस नीले क्षेत्र के बाहर, लेकिन बाहरी सर्कल के अंदर रहना होगा।

सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड को एक नया EvoGround मोड बताया गया है, लेकिन नए जंगल एडवेंचर गाइड मोड की जानकारी अभी बाहर नहीं आ पाई है। अन्य अपेक्षित बदलावों में Win94 बंदूक के लिए एक नया स्कोप सपोर्ट, नया ट्रेनिंग मोड और एक नई रिज़ल्ट स्क्रीन शामिल हो सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link