Realme जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी एक और स्मार्ट टीवी

0
91
Advertisements

[ad_1]

Realme जल्द ही भारत में अपना नया 55 इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ के इंटरव्यू में इस बात का इशारा मिला। हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय मार्केट के लिए अपने दो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे। कंपनी के 32 इंच टीवी की कीमत 12,999 रुपये है और 43 इंच के टीवी वेरिएंट का दाम 21,999 रुपये है। 32 इंच का रियलमी स्मार्ट टीवी 1366×768 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है, जबकि 43 इंच वेरिएंट 1920×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। दोनों ही टीवी की सेल हाल ही में लाइव हुई थी और रियलमी का दावा है कि 10 मिनट के अंदर ही सारे उपलब्ध यूनिट बिक गए।

न्यूज एजेंसी IANS को दिए इंटरव्यू में Realme के सीईओ माधव सेठ ने बताया किया कि कंपनी टीवी के 55 इंच वेरिएंट को भारत में लाने की तैयारी कर रही है, जिस पर फिलहाल काम चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके स्मार्ट टीवी की पेशकश अभी शुरू ही हुई है और वह केवल इन दो साइज़ के टीवी मॉडल पर ही नहीं थमेंगे। कंपनी का 55 इंच का मॉडल प्रीमियम और फ्लैगशिप स्तर का होगा। यानी ब्रांड न्यू 55 इंच के टेलीविज़न के लॉन्च की तैयारी हो रही है।

हालांकि, Realme 55-inch TV में क्या स्पेसिफिकेशन और फीचर्स दिए जाएंगे, इसकी कीमत क्या होगी, और यह कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
 

कंपनी के सीईओ ने अपने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि रियलमी टीवी ने इतिहास रच दिया है, महज 10 मिनट में टीवी के 15,000 यूनिट्स बिक गए। आपको बता दें, टीवी की यह सेल Flipkart और Realme वेबसाइट पर आयोजित की गई थी। Realme Watch की सेल पहली सेल 5 जून को आयोजित की जानी है, इसके साथ ही Realme Narzo 10A की भी सेल रियलमी वॉच के साथ फिर से शुरू की जाएगी।
  



[ad_2]

Source link