Realme 3 Pro और Realme X50 Pro को भारत में मिला नया अपडेट

[ad_1]

Realme ने दो स्मार्टफोन Realme 3 Pro और Realme X50 Pro के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। ये दोनों स्मार्टफोन अलग-अलग कीमत के साथ कुछ महीनों पहले लॉन्च किए गए थे। नया अपडेट पुराने रियलमी 3 प्रो के लिए लेटेस्ट अप्रैल सिक्योरिटी पैच लाता है और साथ ही इसमें फोन की कुछ सॉफ्टवेयर समस्याओं को भी फिक्स किया गया है। रियलमी एक्स50 प्रो को मिला अपडेट भी फोन को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर लाता है और साथ ही यूज़र्स को 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल गया है।

Realme X50 Pro को मिले नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा कंपनी ने अपने ऑनलाइन कम्युनिटी फोरम के जरिए की। यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट यूआई वर्ज़न RMX2076PU_11_A.19 के साथ आता है। रियलमी ने अपडेट का चेंजलॉग भी पोस्ट किया है, जिसमें स्क्रीन कलर मोड में विविड कलर विकल्प के जोड़े जाने और चार्जिंग के आइकन में बदलाव की जानकारी भी शामिल है। नया अपडेट फोन में 60 एफपीएस पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर लेकर आता है। साथ ही कैमरे की परफॉर्मेंस को भी सुधारा गया है। अपडेट नेटवर्क स्थिरता में भी सुधार लाता है।

Realme 3 Pro की बात करें तो रियलमी के अनुसार, सॉफ्टवेयर अपडेट RMX1851EX_11.C.05 UI वर्ज़न के साथ आता है और फोन में शामिल कुछ समस्याओं को फिक्स करता है। यह थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के साथ ऑडियो क्वालिटी में आने वाली समस्या को भी ठीक करता है। नया अपडेट भारतीय यूनिट्स के लिए DocVault ID फीचर भी लेकर आता है और सभी डिवाइस को अप्रैल सिक्योरिटी पैच पर अपग्रेड करता है।

Realme का कहना है कि ये दोनों सॉफ्टवेयर अपडेट स्टेज्ड तरीके से जारी किए जा रहे हैं और अपडेट में किसी प्रकार की समस्या की रिपोर्ट न मिलने पर कंपनी इसे सभी यूनिट्स के लिए जारी करेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Devesh Tyagi

Technology Devesh is my dream blog, I share Tech News, Entertainment, Computer Tricks, Earn Money Online, Jobs related articles, Product Reviews, SEO, and Online Earning. I started this blog on 8 June 2019 to share my knowledge of Technology and Internet Marketing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *