Realme X3 SuperZoom को मिला एक और सर्टिफिकेशन, लॉन्च को लेकर बढ़ी उम्मीद

0
57
Advertisements

[ad_1]

Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन कुछ समय पहले मॉडल नंबर RMX2086 के साथ थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। वहीं, अब Realme का यह फोन इसी मॉडल नंबर (जिसे रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम माना जा रहा है) के साथ Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। हालांकि, वेबसाइट की लिस्टिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी जानकारी का खुलासा नहीं करती है। हालांकि, इससे यह गौर किया जा सकता है कि यह रियलमी फोन ब्लूटूथ 5.1 के साथ आ सकता है। फिलहाल, कंपनी ने रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम के लॉन्च को लेकर कोई अधिकारिक बयान भी ज़ारी नहीं किया है।

Bluetooth SIG की लिस्टिंग मॉडल नंबर RMX2086 का उल्लेख करती है, जो कि इससे पहले Realme X3 SuperZoom ब्रांडिंग के साथ NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ था। जैसा कि हमने बताया, इस साइट पर फोन का लिस्ट होना, इस बात का संकेत देता है कि इस फोन में ब्लूटूथ  5.1 सपोर्ट मौजूद हो सकता है।

याद दिला दें, एनबीटीसी लिस्टिंग में भी रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम स्मार्टफोन की किसी प्रमुख जानकारी का खुलासा नहीं हुआ था। हालांकि, इस लिस्टिंग में यह बताया गया था कि यह फोन एलटीई सपोर्ट के साथ आएगा।

दिलचस्प बात तो यह भी है कि यही मॉडल नंबर इससे पहले गीकबेंच की लिस्टिंग में भी इस्तेमाल हो चुका है। इस लिस्टिंग में साफ हुआ था कि यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 12 जीबी तक रैम दिया जाएगा। इसके अलावा, यह दोनों लिस्टिंग में दावा किया गया है कि रियलमी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

अगर सच में रियलमी कंपनी रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम पर काम कर रही है, तो हम उम्मीद कर सकते है कि कैमरा इस फोन की सबसे अहम खासियत हो सकती है। एक्स3 उपनाम यह इशारा देता है कि यह फोन कथित Realme X3 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है। हालांकि, रियलमी एक्स3 को लेकर एक नहीं दो नहीं बल्कि कई लीक्स सामने आ चुकी है। यह फोन TENAA वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जिसमें जानकारी मिली थी कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और अन्य दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के होंगे।

[ad_2]

Source link