Realme X3 SuperZoom में हो सकती है 4,200 एमएएच बैटरी और स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर

0
43
Advertisements

[ad_1]

Realme X3 SuperZoom हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट हो चुका है और अब इस स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी ऑनलाइन लीक हुई है। अब स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता और फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी हासिल हुई है। खबर के अनुसार, रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम फोन मिड-अपर सेगमेंट में शामिल होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा स्पेसिफिकेशन को लेकर कई अन्य जानकारी भी सामने आईं है। बता दें, हाल ही में यह फोन Bluetooth SIG साइट पर लिस्ट हुआ था, इसके बाद ही फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हुई है। इस साइट पर यह फोन ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ लिस्ट था।  

टिप्सटर सुधांशू अंभोरे ने स्पेसिफिकेशन लीक करते हुए बताया कि Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन 4,200 एमएएच बैटरी के साथ आएगा, जिसमें 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दी जाएगी। केवल स्पेसिफिकेशन ही नहीं टिप्सटर ने स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा किया, उनके अनुसार इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से ऊपर होगी। गौरतलब है कि रियलमी एक्स3 सुपर ज़ूम स्मार्टफोन को Realme X3 सीरीज़ का हिस्सा होना चाहिए, जिसके लॉन्च की तारीख का ऐलान अब तक नहीं किया गया है।

इससे पहले Realme X3 स्मार्टफोन TENAA वेबसाइट पर हाल ही में लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग से जानकारी मिली थी कि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और दो सेंसर्स दो मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी के लिए इस फोन में दो कैमरे दिए गए हैं एक 16 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल सेंसर, जो होल-पंच डिज़ाइन के साथ स्थित होंगे। लिस्टिंग के अनुसार, फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा व ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लैस होगा और इसमें ब्लू ग्रेडिएंट फिनिश मिलेगा। रियलमी एक्स3 4,100 एमएएच की बैटरी के साथ साथ लिस्ट किया गया था।

फोन के नाम से माना जा सकता है कि रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम फोन में पेरिस्कोप लैंस में दिया जा सकता है, हालांकि कैमरा को लेकर जानकारी अभी सामने नहीं आई है। जैसा कि हमने बताया, कंपनी ने अभी तक रियलमी एक्स3 सीरीज़ के लॉन्च का ऐलान नहीं किया है।



[ad_2]

Source link