Redmi 9 जल्द हो सकता है लॉन्च, मिली यह अहम जानकारी

0
110
Advertisements

[ad_1]

Redmi 9 शाओमी का अगला स्मार्टफोन होगा, जिसे अब ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग इसके जल्द लॉन्च होने की ओर इशारा करती है। हालांकि Xiaomi ने अभी तक किसी भी आधिकारिक जानकारी की घोषणा नहीं की है, लेकिन आगामी Redmi 9 कंपनी के RF एक्सपोज़र वेबपेज पर मॉडल नंबर M2004J19G के साथ लिस्ट किया गया है। यही मॉडल नंबर इससे पहले चीन के 3C सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर भी लिस्ट किया गया था। इस महीने की शुरुआत में रेडमी ब्रांड के महाप्रबंधक लू वीबिंग ने आगामी रेडमी लाइनअप के प्लान के ऊपर रोशनी डाली थी। Redmi 9 इसी लाइनअप के नए मॉडल में से एक प्रतीत होता है।

MySmartPrice के मुताबिक, Xiaomi की ग्लोबल साइट पर RF एक्सपोज़र वेबपेज आगामी Redmi 9 मॉनिकर को दिखाता है। वेबपेज इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि फोन मॉडल नंबर M2004J19G के साथ आएगा।

हालांकि शाओमी ने अपने आरएफ एक्सपोज़र वेबपेज पर Redmi 9 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन वेबपेज पर सामने आया मॉडल नंबर हालिया 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा जा चुका है। उस लिस्टिंग से जानकारी मिली थी कि यह मॉडल नंबर 10W चार्जिंग आउटपुट सपोर्ट करेगा। इसके अलावा एक समान मॉडल नंबर, M2004J19AG भी यूरेशियन ईईसी प्रमाणन साइट पर भी देखा जा चुका है।
 

redmi

जहां एक ओर यह सब Redmi 9 के अस्तित्व की पुष्टि करता है, वहीं, दूसरी Xiaomi ने अभी तक इस स्मार्टफोन पर चुप्पी साधी हुई है।

Redmi 9 specifications (rumors)
रेडमी 9 के क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की अफवाह है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 चिपसेट होने की भी बात कही गई है। Redmi 9 की एक कथित तस्वीर भी मार्च के अंत में ऑनलाइन सामने आई थी, जिसमें स्मार्टफोन का डिज़ाइन कुछ हद तक Redmi K30 से मेल खाता नज़र आया था।

[ad_2]

Source link