Redmi Note 8 सीरीज़ के 3 करोड़ से ज़्यादा हैंडसेट बिके, Xiaomi का दावा

0
38
Advertisements

[ad_1]

Redmi Note 8 सीरीज़ Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के लिए बेहद ही लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज़ रही है। अब शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने खुलासा किया है कि कंपनी ने अगस्त 2019 में लॉन्च के बाद से इस सीरीज़ के कुल 3 करोड़ से ज़्यादा यूनिट पूरी दुनिया में बेचे हैं। गौर करने वाली बात है कि Xiaomi ने भारतीय मार्केट में अक्टूबर 2019 में इस सीरीज़ से पर्दा उठाने के एक महीने के अंदर 10 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन बेचे थे। बता दें कि रेडमी नोट 8 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro हैं।

मनु कुमार जैन ने कंपनी के इस कीर्तिमान का ऐलान ट्विटर पर बुधवार को किया। Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर ने ट्विटर पर Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro गिवअवेज की भी बात की।

दिसंबर में शाओमी ने ऐलान किया था कि वह अगस्त 2019 में लॉन्च के बाद से रेडमी नोट 8 सीरीज़ के 1 करोड़ से ज़्यादा हैंडसेट ग्लोबली बेचने में सफल रही है। कंपनी का दावा है कि इस सीरीज़ ने 1 करोड़ का आंकड़ा छूने में रेडमी नोट 7 सीरीज़ की 1 करोड़ सेल की तुलना में एक महीने कम वक्त लिया।

भारत में भी रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो काफी लोकप्रिय हैं। शाओमी ने बताया था कि वह लॉन्च के बाद भारत में एक महीने के भीतर 10 लाख से ज़्यादा रेडमी नोट 8 सीरीज़ के हैंडसेट बेचने में सफल रही है।

याद रहे कि रेडमी नोट 8 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और चार रियर कैमरों के साथ आता है। स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आज की तारीख में 10,999 रुपये में उपलब्ध है। दूसरी तरफ, रेडमी नोट 8 प्रो मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम के साथ आता है। फोन में चार रियर कैमरे हैं और इसके 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।



[ad_2]

Source link