RedmiBook और Mi ब्रांड के लैपटॉप जल्द होंगे भारत में लॉन्चः रिपोर्ट

0
27
Advertisements

[ad_1]

RedmiBook और Mi ब्रांड के लैपटॉप जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारे जा सकते हैं। ऐसा दावा एक टिप्सटर का है। गौर करने वाली बात है कि रेडमीबुक और मी ब्रांड के लैपटॉप को भारत में लाए जाने की मांग लंबे समय से रही है। Xiaomi ने इस साल ही रेडमीबुक के लिए ट्रेडमार्क भी रजिस्टर कराया था। फरवरी महीने में RedmiBook 13 नोटबुक को लॉन्च किए जाने की खबरें आ रही थीं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब नई जानकारी ने एक बार फिर उम्मीदें जगा दी हैं। लेकिन कंपनी की ओर से रेडमीबुक या मी लैपटॉप को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

टिप्सटर इशान अग्रवाल के मुताबिक, शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने रिटेलर्स को बताया है कि भारत में जल्द ही रेडमीबुक और मी ब्रांड के लैपटॉप लॉन्च किए जाएंगे।

ट्वीट के मुताबिक, मनु कुमार जैन ने यह साफ नहीं किया कि लॉन्च कब तक होगा। संभव है कि Xiaomi अपने इस पोर्टफोलियो को लॉकडाउन खत्म होने के बाद पेश करे। क्योंकि लॉकडाउन के कारण सबकुछ ठप है।

सभी मोबाइल फोन और कंप्यूटर के दुकानों पर ताला लगा है। ई-कॉमर्स कंपनियां काम तो कर रही हैं, लेकिन उन्हें लैपटॉप या मोबाइल फोन जैसे प्रोडक्ट बेचने की इजाज़त नहीं है। अभी भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लागू रहेगा। यह कब तक हटेगा, यह भी साफ नहीं है। अगर कंपनी लॉकडाउन हटाने से पहले रेडमीबुक को लॉन्च भी कर दे तो उसे उन्हें बेचने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

इससे पहले RedmiBook ब्रांड के ट्रेडमार्क को भारत में शाओमी द्वारा रजिस्टर कराया गया था। इसके बाद से ही भारत में रेडमीबुक लैपटॉप को लाए जाने की संभावनाओं को बल मिला था।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।



[ad_2]

Source link