Samsung Galaxy Tab S6 Lite जल्द होगा भारत में लॉन्च

0
93
Advertisements

[ad_1]

Samsung Galaxy Tab S6 Lite जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। Samsung ने आधिकारिक तौर पर नए टैबलेट को भारत मे लॉन्च करने की जानकारी दी है। बता दें, यह टैबलेट अप्रैल में इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है, और अब जल्द ही यह भारत में भी दस्तक देने वाला है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 एस पैन सपोर्ट, सिंगल रियर कैमरे  और 7040 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट मार्केट में Samsung Galaxy Tab S6 मॉडल के साथ मार्केट में उपलब्ध रहेगा।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite के आगमन की जानकारी Samsung ने ट्विटर के माध्यम से दी। ट्वीट में कंपनी ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें टैब के कुछ हिस्से दिखाई दिए हैं। इस वीडियो से पुष्टि की गई है कि भारत में लॉन्च होने वाला यह टैब कोई और नहीं बल्कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट ही है। यह सैमसंग टैबलेट भारत में कब लॉन्च होगा? इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। सैमसंग ने केवल ‘Coming Soon’ का ही उल्लेख किया है। सैमसंग ने बताया कि यह टैबलेट वज़न में बहुत हल्का है। टीज़र में एस पेन सपोर्ट की भी पुष्टि की गई है।

Samsung Galaxy Tab S6 की शुरुआती कीमत भारतीय वेबसाइट पर 59,900 रुपये के साथ लिस्ट है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की कीमत इससे कम हो सकती है।
 

Samsung Galaxy Tab S6 Lite specifications

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में 10.4 इंच के WUXGA (1,200×2,000 पिक्सल्स) टीएफटी डिस्प्ले के साथ अज्ञात ऑक्टा-कोर चिपसेट और 4 जीबी रैम दिया गया है। यह नया लाइट टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 10 आधारित वन यूआई 2.0 पर काम करता है।

इसके फ्रंट पैनल पर गैलेक्सी टैब एस6 की तरह ही पतले बेज़ल हैं और होल-पंच डिज़ाइन है, जहां 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पिछले हिस्से पर एक मात्र कैमरा है। यह सेंसर 8 मेगापिक्सल का है।

इसके अलावा ‘लाइट’ वर्ज़न में आपको 64 जीबी और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। आपको 1 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0 और जीपीएस सपोर्ट मौजूद है।

इस टैबलेट की बैटरी 7,040 एमएएच की है। कंपनी का दावा है कि यह 13 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है। 244.5×154.3×7.0 मिलीमीटर डाइमेंशन के साथ इस टैबलेट का भार 467 ग्राम है।
 

 



[ad_2]

Source link