Tata Altroz Automatic: इस तारीख को लॉन्च हो रही है टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक, जानें बुकिंग, डिलीवरी और फीचर्स डिटेल्स

0
112
Advertisements

[ad_1]

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) अपनी लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक कार Altroz (अल्ट्रोज) का ऑटोमैटिक वैरिएंट जल्द ही लॉन्च करने वाली है। नई 2022 Altroz Automatic (2022 अल्ट्रोज ऑटोमैटिक) इस महीने डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ डेब्यू करेगी। टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज ऑटोमैटिक हैचबैक के लिए बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। 

कितने में हो रही है बुकिंग

नई 2022 Altroz Automatic कार भारत में 21 मार्च को लॉन्च की जाएगी। नई अल्ट्रोज ऑटोमैटिक कार को खरीदने के इच्छुक ग्राहक कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन 21,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। टाटा मोटर्स का कहना है कि वह लॉन्चिंग के तुरंत बाद कार की डिलीवरी शुरू कर देगी। 

तीन ट्रिम

अल्ट्रोज ऑटोमैटिक में 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा। अल्ट्रोज ऑटोमैटिक को तीन ट्रिम लेवल – XT, XZ, और XZ+ ट्रिम्स के साथ-साथ डार्क एडिशन रेंज में पेश किया जाएगा। कंपनी अल्ट्रोज रेंज में एक नया ओपेरा ब्लू एक्सटीरियर शेड भी पेश करेगी। 

इंजन पावर

मौजूदा 1.2-लीटर पेट्रोल पावरट्रेन 85bhp का पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन से इसके ऑटोमैटिक अवतार में भी इसी तरह के आउटपुट की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, कार को 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ भी पेश किया गया है। 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 108bhp का पावर और 140Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, 1.5-लीटर डीजल इंजन 89bhp का पावर और 200Nm का टार्क जेनरेट करता है। 

फीचर्स

जहां तक फीचर्स की बात है, कार में पहले जैसी सभी फीचर्स मिलना जारी रहेंगे। कार में पहले की तरह ही प्रोजेक्टर हेडलैंप, हरमन स्टीरियो सिस्टम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, 16-इंच अलॉय व्हील, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, और बहुत से फीचर्स मिलने की उम्मीद है। 

[ad_2]

Source link