Tata Sky रीचार्ज कराएं 1 साल के लिए, मिलेगी 2 महीने मुफ्त सर्विस

0
53
Advertisements

[ad_1]

Tata Sky अपने ग्राहकों को 12 महीने के रीचार्ज पर 2 महीने की सुविधा मुफ्त प्रदान कर रहा है, लेकिन यह ऑफर केवल सिटी बैंक उपभोक्ताओं के लिए ही मान्य है। कुछ समय पहले ही टाटा स्काई द्वारा यह ऑफर ज़ारी किया गया है, यह ऑफर सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड दोनों ही धारकों के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपना टाटा स्काई डायरेक्ट-टू-होम (DTH) रीचार्ज या तो टाटा स्काई की अधिकारिक वेबसाइट से कराना होगा या फिर टाटा स्काई मोबाइल ऐप से। टाटा स्काई का यह नया ऑफर मौजूदा कैशबैक ऑफर के साथ है, जिसमें कंपनी वार्षिक पैक पर ग्राहकों को एक महीने की मुफ्त सर्विस प्रदान करती है।
 

Tata Sky Citibank offer details

Citibank साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, टाटा स्काई का यह नया ऑफर 30 जून तक उपलब्ध होगा। सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड धारक व डेबिट कार्ड धारक इस वार्षिक रीचार्ज पर दो महीने मुफ्त की सेवा प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर EMI और नॉन EMI ट्रांसजेक्शन पर भी उपलब्ध है। हालांकि, यह ऑफर सिटी कॉरपोरेट क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए नहीं है, इसका मतलब कि वह इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते।

टाटा स्काई ग्राहकों को 1 साल के रीचार्ज पर दो महीने का कैशबैक अमाउंट मिलेगा, जो कि दो महीने के डीटीएच पैक के बराबर होगा।

इसके लिए बस आपको करना यह है कि अपने 1 साल का टाटा स्काई डीटीएच अकाउंट रीचार्ज करते हुए सिटीबैंक कार्ड का इस्तेमाल करें। इस रीचार्ज पर आपको 2 अतिरिक्त महीने टाटा स्काई सर्विस मुफ्त मिलेगी।

टेलीकॉम फोकस ब्लॉग Telecom Talk ने इस संबंध में जानकारी सबसे पहले साझा की। हालांकि, Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से सिटीबैंक की साइट पर जाकर इस ऑफर की जांच की।

नॉन-सिटीबैंक ग्राहकों के लिए टाटा स्काई पहले से ही कैशबैक ऑफर चलाता है, जिसमें उन्हें 1 साल के रीचार्ज पर 1 महीने की मुफ्त सुविधा मिलती है।

[ad_2]

Source link