Tecno Spark 5 और Tecno Spark 5 Air स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें क्या हैं खासियतें

0
33
Advertisements

[ad_1]

Tecno Spark 5 और Tecno Spark 5 Air स्मार्टफोन लॉन्च हो गए है। Tecno Mobiles के दोनों फोन 2019 में लॉन्च किए गए स्पार्क 4 सीरीज़ के अपग्रेड हैं। टेक्नो स्पार्क 5 और स्पार्क 5 एयर के प्रमुख स्पेसिफिकेशन एक-समान हैं, दोनों में सबसे बड़ा अंतर स्क्रीन साइज़ है। इसके अलावा, स्पार्क 5 क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जबकि स्पार्क 5 एयर में बैक पर तीन कैमरे दिए गए हैं। दोनों फोन चार कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं और 2 जीबी रैम के साथ 5000 एमएएच बैटरी से लैस आते हैं।
 

Tecno Spark 5, Tecno Spark 5 Air: price

टेक्नो मोबाइल्स ने नए स्मार्टफोन घाना में लॉन्च किए हैं। Tecno Spark 5 की कीमत GHS 719 (लगभग 9,360 रुपये) है, जिसमें ग्राहकों को 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता हैथ। Tecno Spark 5 Air की कीमत की जानकारी फिलहाल अज्ञात है।

दोनों फोन आइस जेडाइट, मिस्टी ग्रे, स्पार्क ऑरेंज और वेकेशन ब्लू रंग विकल्प में पेश किए गए हैं।

यह भी संभावना है कि फोन भारत में पेश किए जाएंगे, क्योंकि कंपनी ने पिछले साल देश में Tecno 4 Air और Tecno Go लॉन्च किए हैं। अन्य स्पार्क श्रृंखला के स्मार्टफोन भी Tecno Mobiles India की वेबसाइट पर सूचीबद्ध हैं। हालांकि टेक्नो मोबाइल्स ने इसपर फिलहाल किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
 

Tecno Spark 5: Specifications

टेक्नो स्पार्क 5 एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.1 पर चलाता है और इसमें 6.6-इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें प्रोसेसर का नाम स्पष्ट नहीं है। फोन 2 जीबी रैम के साथ आता है। रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

Tecno Spark 5 के क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, क्लोजअप शॉट्स और बोकेह इफेक्ट के लिए दो 2-मेगापिक्सल के कैमरे और चौथा AI कैमरा शामिल है। फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Tecno Spark 5 में 5000mAh की बैटरी है जिसमें कोई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है। फोन 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है और यह स्पष्ट नहीं है कि इसका विस्तार किया जा सकता है या नहीं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिलिमीटर ऑडियो जैक, यूएसबी-टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई शामिल हैं। फोन में एंबिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर भी मौजूद है। टेक्नो स्पार्क 5 का डायमेंशन 164.7×76.3×8.75 मिलिमीटर है।
 

Tecno Spark 5 Air: Specifications

टेक्नो स्पार्क 5 एयर एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर आधारित HiOS 6 पर चलाता है और इसमें 7-इंच एचडी+ (720×1,640 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें प्रोसेसर का नाम स्पष्ट नहीं है। फोन 2 जीबी रैम के साथ आता है। रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

Tecno Spark 5 Air के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। दूसरे कैमरे की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है और तीसरा AI कैमरा है। फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Tecno Spark 5 Air में 5000mAh की बैटरी है जिसमें कोई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है। फोन 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है और यह स्पष्ट नहीं है कि इसका विस्तार किया जा सकता है या नहीं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिलिमीटर ऑडियो जैक, यूएसबी-टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई शामिल हैं। फोन में एंबिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर भी मौजूद है। टेक्नो स्पार्क 5 का डायमेंशन 174.64×79.27×9.05 मिलिमीटर है।

[ad_2]

Source link