Vodafone Idea के इन यूज़र्स को हर दिन मुफ्त मिल रहा है 2 जीबी डेटा और वॉयस कॉल

0
34
Advertisements

[ad_1]

Vodafone Idea बिना किसी शुल्क के अपने चुनिंदा यूज़र्स को 2 जीबी डेली हाई स्पीड डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग का लाभ दे रही है। नया ऑफर सात दिनों की वैधता के साथ आता है। हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि यह लाभ किन यूज़र्स को मिलेगा। वोडाफोन आइडिया ने 299 रुपये, 499 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान के लिए एक डबल डेटा ऑफर लाने के कुछ ही दिनों बाद यह नया ऑफर पेश किया है। कंपनी उन ऑपरेटरों में शामिल है, जिन्होंने कोरोनोवायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान 3 मई तक के लिए इनकमिंग कॉल को फ्री कर दिया है।

ट्विटर पर यूज़र्स ने अतिरिक्त 2 जीबी डेली हाई स्पीड डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग के इस लाभ की सूचना दी है। यह ऑफर सात दिनों की वैधता के साथ आता है।

Vodafone Idea ग्राहकों को नए डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ के लिए चार्ज नहीं देना होगा और यह फायदा मौजूदा डेटा कोटा के ऊपर अलग से मिलेगा।

यह हाई-स्पीड डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ सभी वोडाफोन आइडिया यूज़र्स के लिए जारी नहीं किया गया है, बल्कि ऐसा प्रतित होता है कि यह ऑफर धीरे-धीरे चुनिंदा यूज़र्स को दिया जा रहा है।
 

आप अपने अपने वोडाफोन या आइडिया कनेक्शन पर 121363 डायल करके इस अतिरिक्त डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ के बारे में जांच कर सकते हैं। यदि आप इसके लिए एलिजिबल होंगे, तो आपको अपडेट की पुष्टि करने वाला एक एसएमएस मिलेगा। अन्यथा, आपको एक संदेश सुनाई देगा, जिसमें आपको यह कहा जाएगा कि आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल नहीं हैं।

PriceBaba की रिपोर्ट मुताबिक, अतिरिक्त 2 जीबी हाई स्पीड डेटा और असीमित कॉल चेन्नई, कोलकाता, नई दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न क्षेत्रों में पेश किए गए हैं। हालांकि यह ऑफर केवल चुनिंदा यूज़र के लिए पेश किया गया है, जिसका अर्थ है कि यह सभी यूज़र्स को नहीं मिलेगा।



[ad_2]

Source link