WhatsApp यूज़र्स जल्द एक अकाउंट को चला सकेंगे चार डिवाइसों पर

0
102
Advertisements

[ad_1]

जल्द ही आप अपने WhatsApp अकाउंट को एक साथ चार डिवाइसों पर इस्तेमाल कर सकेंगे। ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया गया है, जिसमें इस नए फीचर की एक झलक देखने को मिलती है। हालांकि यह फीचर अभी भी विकसित ही किया जा रहा है और बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया जाना बाकी है। व्हाट्सऐप पर मल्टी-डिवाइस सपोर्ट पिछले कुछ समय से अफवाहों में बना रहा है। एक व्हाट्सऐप खाते को कई डिवाइस पर एक्टिवेट करने का एक सबूत हाल ही में बीटा वर्ज़न पर भी देखा जा चुका है।

WhatsApp Beta ट्रैकर WABetaInfo द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट के अनुसार, व्हाट्सऐप एक ही समय में चार डिवाइसों पर एक ही व्हाट्सऐप अकाउंट चलाने वाले फीचर पर काम कर रहा है। ट्वीट के साथ साझा किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि ऐप सभी चार या उससे कम डिवाइसों में डेटा सिंक करने के लिए वाई-फाई कनेक्टिविटी का उपयोग करेगा। हालांकि, WhatsApp उन यूज़र्स को मोबाइल डेटा का विकल्प भी दे सकता है, जिनके पास वाई-फाई कनेक्शन तो नहीं है, लेकिन वे कई डिवाइसों पर अपने एक ही अकाउंट का उपयोग करना चाहते हैं।
 

फिलहाल व्हाट्सऐप यूज़र्स को एक ही अकाउंट को एक साथ कई डिवाइसों पर कनेक्ट करने की अनुमति नहीं देता है। इसके अलावा एप्लिकेशन एक डिवाइस पर दो व्हाट्सऐप अकाउंट को भी सपोर्ट नहीं करता है। हालांकि, कुछ एंड्रॉयड फोन में दो ऐप तक पहुंच को सक्षम करने के लिए डुअल ऐप सपोर्ट है।

WABetaInfo ने स्पष्ट रूप से बताया है कि नया फीचर अभी भी विकसित किया जा रहा है। इसका मतलब है कि यह हाल के किसी भी बीटा वर्ज़न का हिस्सा नहीं है और शायद एक इंटरनल टेस्ट तक सीमित है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link