Xiaomi का पहला लैपटॉप होगा Mi Notebook, नए वेरिएंट की मिली जानकारी

0
87
Advertisements

[ad_1]

भारतीय मार्केट में Xiaomi का पहला लैपटॉप 11 जून को लॉन्च होने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Xiaomi ने पुष्टि कर दी है कि आगामी मी लैपटॉप का नाम Mi Notebook होगा। इसके साथ ही Mi Notebook Horizon Edition ऑनलाइन सामने आया है। टिप्सटर ने स्पेशल एडिशन लैपटॉप के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी लीक की है। बता दें, कंपनी Redmi और Mi ब्रांड के तहत कई लैपटॉप चीन में लॉन्च कर चुकी है, लेकिन पहली बार होगा कि कंपनी अपना कोई लैपटॉप भारत में पेश करने जा रही है।

Xiaomi India के चीफ मनु कुमार जैन और मार्केटिंग हेड अनुज शर्मा ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में Mi Notebook की ब्रांडिंग और Mi Notebook Horizon Edition का बॉक्स नज़र आया है। माना जा रहा है कि यह Mi Notebook मॉडल का एक अन्य एडिशन होगा।

पुराने टीज़र में शाओमी ने #MiNotebook हैशटैग का इस्तेमाल किया था, जिससे नए लॉन्च की जानकारी मिली थी। हालांकि, अब शाओमी के अधिकारियों द्वारा किए इन पब्लिक पोस्ट से अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले लैपटॉप की अधिकारिक ब्रांडिंग पुख्ता हो गई है।

लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा है कि Mi Notebook Horizon Edition रेगुलर मी नोटबुक से कुछ अलग ऑफर्स ग्राहकों के लिए पेश करेगा। टिप्सटर इशान अग्रवाल का दावा है कि यह स्पेशल एडिशन 14 इंच हॉरिज़न ऐज बेजल-लेस डिस्प्ले और एसएसडी स्टोरेज के साथ आएगा। साझा की गई तस्वीर में भी साफ दिखा है कि यह लैपटॉप का यह नया मॉडल डीटीएस ऑडियो और 10-घंटे बैटरी लाइफ के साथ आएगा।

गुरुवार को शाओमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर 7 सेकेंड का एक टीज़र वीडियो साझा किया, जिसमें भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले Mi Notebook के 12 घंटे की बैटरी लाइफ का ज़िक्र था। इस वीडियो में एक घड़ी 12 घंटे चलती दिख रही है, जिसका इशारा इस लैपटॉप के 12 घंटे की बैटरी लाइफ की ओर है। इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने यह भी जानकारी दी थी कि इस लैपटॉप में सार्वधिक स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ स्लिम बेजल्स दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि शाओमी लॉन्च से पहले अपने प्रोडक्ट को लेकर काफी ज्यादा हाइप क्रिएट करती है। ऐसे में यह मानना भी सुरक्षित होगा कि कंपनी 11 जून लॉन्च से पहले इस लैपटॉप के बारे में अन्य कई जानकारियां भी सार्वजनिक कर सकती है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।



[ad_2]

Source link