Xiaomi का Mi True Wireless Earphones 2 भारत में हो सकता है लॉन्च, टीज़र ज़ारी

0
40
Advertisements

[ad_1]

Xiaomi भारत में कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स बेचती है, जिसमें स्मार्टफोन, टेलीविज़न, ऑडियो प्रोडक्ट्स से लेकर ट्रिमर तक शामिल हैं। इसके साथ ही कई अन्य पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स भी कंपनी की प्रोडक्ट लिस्ट में शामिल हैं, एक प्रोडक्ट लम्बे समय से गायब है और वो है True Wireless ईयरफोन्स। शाओमी ने हाल ही मे नए ट्रू वायरलेस ईयरफोन के लॉन्च को लेकर जानकारी साझा की है। माना जा रहा है कि यह नए Mi True Wireless Earphones 2 हो सकते हैं, जो कि 8 मई को Mi 10 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हो।

Xiaomi India के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट के जरिए एक टीज़र साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि 8 मई को Mi 10 के साथ एक नया शाओमी प्रोडक्ट लॉन्च किया जाएगा। इस ट्वीट के साथ एक शॉर्ट वीडियो साझा किया गया है, जिसमें True wireless earphones की झलक देखने को मिली है। वीडियो में दिखा प्रोडक्ट हाल ही में लॉन्च हुए Mi True Wireless Earphones 2 से काफी मेल खाता है, तो इससे इशारा मिलता है कि शाओमी आखिरकार यह नए ईयरफोन भारत में भी लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें, ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 ग्लोबल मार्केट में इसी साल मार्च में लॉन्च हुए हैं। लॉन्च के वक्त इनकी कीमत EUR 80 (लगभग 6,600 रुपये) थी। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि इसकी भारतीय कीमत थोड़ी कम होगी, क्योंकि शाओमी इस प्रोडक्ट के साथ अपने प्रतिद्वंदी Realme को टक्कर देगी। Realme Buds Air की बात करें, तो इसकी भारतीय कीमत महज 3,999 रुपये है। तो ऐसे में शाओमी भी अपने ईयरफोन की कीमत इस लिहाज़ से कम रख सकती है।

इस इयरफोन में AirPods के फीचर्स मौजूद हैं, इस इयरपीस को आउटर-ईयर फिट के साथ डिज़ाइन किया गया है और इसमें 14.2 एमएम के ड्राइवर्स मौजूद हैं।

शाओमी 8 मई को एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट का मुख्य आकर्षण है मी 10 स्मार्टफोन। इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा।



[ad_2]

Source link