Xiaomi के दो 5G स्मार्टफोन पर चल रहा है काम, हो सकते हैं Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro

0
36
Advertisements

[ad_1]

Xiaomi दो नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है, जिनमें 5G सपोर्ट शामिल होगा। चीन के रेग्युलेटरी एजेंसी 3C की सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दो अज्ञात शाओमी स्मार्टफोन देखे गए हैं। अब एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किए गए दो शाओमी स्मार्टफोन Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro 5G  है, जो जल्द ही चीन में लॉन्च होंगे। Xiaomi के एक कार्यकारी ने कुछ दिनों पहले यह खुलासा किया था कि कंपनी Redmi Note 9 सीरीज़ को चीन में लॉन्च नहीं करेगी, क्योंकि कंपनी चीनी बाजार के लिए 5जी मॉडलों पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

3C में दोनों फोन को मॉडल नंबर M2004J7AC और M2004J7BC के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि लिस्टिंग में दोनों स्मार्टफोन के नाम और स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसमें फोन में 5G सपोर्ट शामिल होने का पता चलता है। FoneArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए गए दोनों फोन रेडमी नोट 10 और रेडमी नोट 10 प्रो हो सकते हैं।
 

M2004J7B

रिपोर्ट में कहा गया है कि Xiaomi चीन में 5G सपोर्ट के साथ Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro 5G फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है क्योंकि कंपनी चीनी बाज़ार के लिए 5G मॉडल पर ध्यान केंद्रित करेगी। दिलचस्प बात यह है कि रेडमी के निदेशक लू वेइबिंग ने मार्च में कहा था कि कंपनी चीन में 5जी प्रोडक्ट्स बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी। उन्होंने आगे कहा कि (अनुवादित) रेडमी नोट 9 सीरीज़ को केवल विदेशी बाजार में बेचा जाएगा।

इस बीच Weibo पर एक टिप्सटर, Digital Chat Station (अनुवादित) ने दावा किया कि है कि मॉडल नंबर M2004J7AC और M2004J7BC के साथ दोनों Xiaomi फोन क्रमशः 22.5W और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेंगे। टिप्सटर ने यह भी दावा किया है कि फोन MediaTek 800 चिपसेट (अनुवादित) पर काम करेंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link