Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi 30W वायरलेस चार्जर, जानें कीमत

0
77
Advertisements

[ad_1]

Xiaomi ने Mi 30W Wireless Charger को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 5G को भी उतारा है। चीनी कंपनी के नए वायरलेस चार्जर में 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग स्पीड मिलेगी। यह ची चार्जिंग स्टेंडर्ड पर आधारित है। इसमें गर्मी कम करने के लिए बिल्ट-इन कूलिंग फैन है। मार्केट में मी 30 वॉट वायरलेस चार्जर की भिड़ंत बीते महीने लॉन्च किए गए OnePlus Warp Charge 30 Wireless Charger से होगी। इसके शाओमी के पास मी 10 5जी यूज़र्स के लिए 10,000mAh Mi Wireless Power Bank भी है।
 

Mi 30W Wireless Charger price in India, availability details

मी 30 वॉट वायरलेस चार्जर की कीमत 2,299 रुपये है। हालांकि, यह चार्जर 1,999 रुपये के स्पेशल प्री-ऑर्डर कीमत में उपलब्ध है। इसकी बिक्री शाओमी की वेबसाइट पर 18 मई से शुरू होगी।

Xiaomi इस चार्जर के बहाने वनप्लस को चुनौती देगी। इस कंपनी ने बीते महीने 3,990 रुपये में वनप्लस वार्प चार्ज 30 वायरलेस चार्जर को लॉन्च किया था। लेकिन इसे अभी तक उपलब्ध नहीं कराया गया है।

मार्च महीने में Xiaomi ने 10,000 एमएएच मी वायरलेस पावर बैंक 2,499 रुपये में लॉन्च किया था। यह वायरलेस पावरबैंक 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।
 

Mi 30W Wireless Charger specifications, features

मी 30वॉट वायरलेस चार्जर में एक बिल्ट-इन कूलिंग फैन है जो डिवाइस को ज़्यादा गर्म होने से रोकता है। इसमें वर्टिकल एयर डक्ट डिज़ाइन मौज़ूद है। यह हवा को कनेक्टेड फोन में सीधे भेजता है और गर्माहट को मैनेज करता है। Mi 30W Wireless Charger ची स्टेंडर्ड पर आधारित है। इसका मतलब है कि इस वायरलेस चार्जर का इस्तेमाल Mi 10 5G को चार्ज करने के अलावा Apple और Samsung जैसी कंपनियों के वायरलेस चार्जिंग सपोर्टेड डिवाइस के लिए हो सकता है। चार्जर से 30 वॉट तक की वायरलेस चार्जिंग मिलती है। लेकिन गैर-शाओमी फोन के लिए 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग मौज़ूद है।

[ad_2]

Source link