Xiaomi 8 मई को भारत में लॉन्च कर सकती है Mi Box या Mi TV Stick

0
39
Advertisements

[ad_1]

Xiaomi 8 मई को अपना आगामी स्मार्टफोन Mi 10 भारत में लॉन्च करने वाली है। इस लॉन्च इवेंट में कई अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए जाएंगे। आज कंपनी ने इसी से संबंधित एक नए प्रोडक्ट लॉन्च की जानकारी दी, कंपनी ने बताया कि वह इस लॉन्च इवेंट में एक नया Internet of Things (IoT) प्रोडक्ट पेश करेगी। प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने यह भी बताया कि यह नया प्रोडक्ट एक रेगुलर TV को स्मार्ट टीवी में बदल देगा। अगर हम शाओमी के ग्लोबल मार्केट पोर्टफोलियो को देखें, तो आगामी डिवाइस Mi Box Model हो सकता है। हालांकि, खबरें तो यह भी आ रही हैं कि यह नया प्रोडक्ट Mi TV Stick भी हो सकता है, जो कि एक रेगुलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदलने की क्षमता रखता है।

Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इस नए लॉन्च की जानकारी देते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि यह आगामी डिवाइस रेगुलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा। इसके अलावा ट्वीट में यह भी कहा गया कि इस प्रोडक्ट को Mi 10 के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, इसके अलावा इस डिवाइस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

 

शाओमी के पास चीन में Mi Box मॉडल की रेंज उपलब्ध है, जिसमें Mi Box 4 SE भी शामिल है जो कि पिछले साल जनवरी में 1 जीबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था। इसके अलावा कंपनी के पोर्टफोलियो में Mi Box 4 और Mix Box S भी मौजूद है। मी बॉक्स के मॉडल्स स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स के रूप में उपलब्ध है, जो कि रेगुलर टीवी में स्मार्ट टीवी का अनुभव प्रदान करता है।

 

 

Mi Box or Mi TV Stick

अगर हम कंपनी के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को देखें, तो शाओमी भारत में कई दिलचस्प प्रोडक्ट्स लेकर आई है। मी बॉक्स में लॉन्च होने वाले आगामी प्रोडक्ट की सारी योग्यताएं शामिल हैं। यह ग्लोबली अक्टूबर 2018 में लॉन्च हुआ था, जो कि 4K एचडीआर एक्सपीरियंस के साथ एंड्रॉयड टीवी सपोर्ट प्रदान करता है।

हालांकि, सुधांशू नाम के टिप्सटर ने अप्रैल में ट्विटर पर यह जानकारी दी थी कि शाओमी Mi TV Stick को लॉन्च करने वाली है।

 

टिप्सटर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर से मालूम चलता है कि यह मी टीवी स्टिक का डिज़ाइन Amazon Fire TV Stick जैसा ही है। यह भी ब्लूटूथ रिमोट और 4K वीडियो प्लेबैक सपोर्ट के साथ आ सकता है।



[ad_2]

Source link