Xiaomi Mi Note 10 Lite होगा 30 अप्रैल को लॉन्च

0
32
Advertisements

[ad_1]

Redmi Note 9 सीरीज़ के नए फोन को लॉन्च करने के लिए Xiaomi 30 अप्रैल को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। अब Xiaomi ने जानकारी दी है कि इस दिन Mi Note 10 Lite को भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ग्लोबल लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय मार्केट के लिए कई स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं। संभव है कि Mi Note 10 Lite इनमें से एक फोन हो। यह पहले ही लॉन्च किए जा चुके Mi Note 10 का कमज़ोर वेरिएंट होगा। Xiaomi ने यह भी बताया है कि इस लॉन्च इवेंट में मी नोट 10 को भी ग्लोबल मार्केट के लिए उतारा जाएगा।

एक फोरम पोस्ट में Xiaomi ने ऐलान किया कि मी नोट 10 सीरीज़ को 30 अप्रैल को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा। इसमें दो फोन हैं- Mi Note 10 और Mi Note 10 Lite। बता दें कि मी नोट 10 को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, लेकिन मी नोट 10 लाइट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। पोस्ट में इस्तेमाल की गई तस्वीर से हमें मी नोट 10 लाइट के डिज़ाइन की झलक मिली है। प्रतीत होता है कि यह फोन चार रियर कैमरे वाला है और आगे की तरफ वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा। मी नोट 10 लाइट को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू रंग में बेचा जाएगा।

Mi Note 10 Lite को हाल ही में यूएस एफसीसी की साइट पर लिस्ट किया गया था जहां से इसमें स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर होने की ओर इशारा मिला था। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि मी नोट 10 लाइट फोन 5,260 एमएएच बैटरी के साथ आएगा, जिसमें 30 वाट चार्जिंग सपोर्ट होगा। फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। दावा तो यह भी है कि शाओमी का यह फोन 156 मिलीमीटर लंबा और 73 मिलीमीटर चौड़ा होगा। इसमें डुअल बैंड (2.4GHz+5GHz) वाई-फाई सपोर्ट भी मिलेगा। लिस्टिंग से पिछले हिस्से पर पांच कैमरे होने की ओर इशारा मिला था। लेकिन आधिकारिक रेंडर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में प्राइमरी कैमरा, वाइड-एंगल शूटर, एक डेप्थ सेंसर और एक टेलीफोटो कैमरा होगा।

कोरोना लॉकडाउन की वजह से Xiaomi एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करेगी। कंपनी ने बताया है कि इस इवेंट में रेडमी नोट 9 परिवार का एक नया हैंडसेट भी लाया जाएगा। Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max भारत में लॉन्च हो चुके हैं। ऐसे में Redmi Note 9 को लाए जाने की संभावना है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link