Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज़ के एक और स्मार्टफोन के लिए हो जाइए तैयार!

0
66
Advertisements

[ad_1]

Redmi Note 9 सीरीज़ में 30 अप्रैल को एक नया स्मार्टफोन जुड़ने जा रहा है। Xiaomi ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि कंपनी इस सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है। चीनी कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Redmi Note 9 हो सकता है, जिसके पिछले महीने Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max के साथ लॉन्च होने की अटकलें लगाई गई थी, लेकिन उस समय इसकी घोषणा नहीं की गई। यह भी अफवाहें हैं कि रेडमी नोट 9 चीन में Redmi 10X के रूप में आ सकता है। हाल ही में शाओमी ने रेडमी नोट 9एस को लॉन्च कर अपनी रेडमी नोट 9 सीरीज़ को बढ़ाया था और अब कंपनी इस सीरीज़ को एक बार फिर बढ़ाने जा रही है।

ट्विटर पर पोस्ट की गई एक टीज़र तस्वीर के अनुसार, शाओमी 30 अप्रैल को अपने नए रेडमी नोट 9-सीरीज़ फोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी फोन को 8 बजे जीएमटी+ (शाम 5:30 बजे आईएसटी) पर लॉन्च करेगी। लॉन्च एक ऑनलाइन इवेंट होगा और इसे ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

आधिकारिक टीज़र फोन के बारे में कोई जानकारी तो नहीं देता है, लेकिन इसमें दिया गया “9” संभावित रेडमी नोट 9 की ओर इशारा करता है।

कुछ हालिया रिपोर्टों ने यह भी इशारा दिया है कि नया शाओमी रेडमी नोट 9 को चीन में Redmi 10X के रूप में लॉन्च कर सकती है और इस फोन को पिछले हफ्ते मॉडल नंबर M2003J15SC के साथ TENAA के डेटाबेस पर भी देखा गया था। TENAA लिस्टिंग से पता चला था कि नया रेडमी फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आएगा।

TENAA साइट के अलावा Redmi 10X को चीन टेलीकॉम पोर्टल पर तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में भी देखा गया है, जिनमें स्काई ब्लू, पाइन मॉर्निंग ग्रीन और आइस फॉग व्हाइट शामिल हैं।

 



[ad_2]

Source link